• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वीरप्पा मोइली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया 'बेस्ट पीएम मटेरियल'

|

हैदाराबाद। सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ विपक्ष एकजुट होकर एक बार फिर महागठबंधन खड़ा करने की तैयारी में है, तो कांग्रेस अपने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम मोदी के खिलाफ सबसे बेहतर उम्मीदवार मान रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रह चुके वीरप्पा मोइली ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के लिए 'बेस्ट मटेरियल' बताया है।

राहुल गांधी PM पद के लिए बेस्ट मटेरियल: विरप्पा मोइली

तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त मोइली से जब पूछा गया कि क्या प्रस्तावित बीजेपी विरोधी गठबंधन राहुल गांधी को अपने नेता के तौर पर प्रस्तुत करेगा, इस पर उन्होंने कहा, 'मैं यह कहना नहीं चाहता...आखिरकार सवाल यह है कि वह (राहुल गांधी) प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे सही है।' मोइली ने कहा कि टीडीपी सुप्रीमो और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए अच्छा प्रयास कर रहे हैं।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर जमीन हासिल कर रही है, जबकि बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए साझेदारों को खो रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों का एकीकरण होगा।

मोइली ने कहा कि कांग्रेस सभी पांच राज्यों- मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव जीतेगी। मोइली ने कहा, 'हमारी तरफ माहौल बन रहा है। विपक्ष की एकता वास्तविकता में बदल रही है और कांग्रेस पार्टी सभी पांचों राज्यों में जनाधार हासिल कर सकती है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi "Best Material" To Become Prime Minister: Veerappa Moily
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X