• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल बोले- पनामा पर केस करने वाले शिवराज, व्यापमं पर चुप क्यों?

|

भोपाल। मध्यप्रदेश की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, कुछ दिनों पहले, मैंने गलती से कह दिया था कि शिवराज जी का बेटा पनामा पेपर्स में शामिल है। एक मिनट के अन्दर उन्होंने कहा कि वह मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे। लेकिन जब मैं व्यापम, ई-टेंडरिंग, अवैध खनन और मिड-डे मील के बारे में बात करता हूं, तो आप मानहानि का केस क्यों दर्ज नहीं कराते हैं? इसका मतलब है कि इसमें सच्चाई है।

Rahul Gandhi attacks on Shivraj singh chouhan Panama papers defamation case Vyapam

रायसेन में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार और शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार खत्म हुआ और कांग्रेस पार्टी की लहर आई, वैसा ही मध्य प्रदेश, राजस्थान में और बाकी जगह पर होने वाला है।

राहुल गांधी ने कहा कि, मोदी जी ने कहा था अच्छे दिन आयेंगे और साढ़े चार साल तक जनता ने इंतजार किया, फिर जनता ने कहा ये झूठा है, नरेन्द्र मोदी के दिल से सच्चाई नहीं निकलती है। अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या से पूछो तो वो कहते हैं अच्छे दिन आ गये, जबकि जनता कहती है चौकीदार चोर है।

राहुल ने शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि, जब मैं व्यापम में, मिड-डे मील में, ई-टेंडरिंग, खनन घोटाले की बात करता हूं तो शिवराज जी मानहानि की बात क्यों नहीं करते? क्योंकि, शिवराज चौहान जी ने इसमें मध्य प्रदेश की जनता का पैसा चोरी किया है। आज मध्य प्रदेश का युवा अच्छी तरह समझता है कि मध्य प्रदेश में परीक्षा पास करनी है तो पैसा देकर, नकल करके ही परीक्षा पास की जा सकती है । मध्य प्रदेश में किसान से बिना पूछे हजारों एकड़ जमीन छीनी जाती है, किसानों को एमएसपी नहीं मिलती।

पीएम मोदी और राहुल गांधी की रैलियों से बढ़ी प्रत्याशियों की 'जेब की टेंशन', पढ़िए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi attacks on Shivraj singh chouhan Panama papers defamation case Vyapam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X