Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात के लोकल रेस्टोरेंट में राहुल ने किया डिनर, ये डिश की ऑर्डर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Gujarat Assembly Elections: Rahul Gandhi ने Restaurant में किया Dinner, खाईं खिचड़ी । वनइंडिया हिंदी

    अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों तीन दिन के दौरे पर गुजरात में हैं। नवसर्जन यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी ने वापी में एक जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वे अपने सहयोगी नेताओं के साथ एक लोकल रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे। अचानक रेस्टोरेंट में पहुंचे राहुल गांधी को सभी दंग रह गए। वहीं मौजूद लोग उनकी फोटो और वीडियो बनाने लगे। कुछ लोगों ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी भी ली। राहुल गांधी नीली टी शर्ट और जींस में थे। गुजरात दौरे पर राहुल गांधी की सेल्फी पॉलिटिक्स इन दिनों काफी चर्चा में है। पहले मंथशा के साथ भरूच में एक सेल्फी और उसके बाद अब वापी में कुछ युवाओं के साथ सेल्फी। युवा वोटरों को लुभाने के लिए राहुल गांधी का ये हथियार अभी तक कारगर साबित हुआ है।

    राहुल ने लिया काठियावाड़ी खाने का लुत्फ

    राहुल ने लिया काठियावाड़ी खाने का लुत्फ

    राहुल गांधी अपनी पार्टी नेताओं अहमद पटेल, भरत सोलंकी, अर्जुन वाडिया, अशोक गहलोत और शक्ति सिंह गोहिल के साथ वापी के गिरिराज भोजनालय में कठियावाडी खाने का आनन्द लेने आए थे।

    खाए ये गुजराती व्यंजन

    खाए ये गुजराती व्यंजन

    राहुल गांधी ने गिरिराज भोजनालय में गुजराती खिचड़ी, संभारा यानी देसी सलाद, कढ़ी, सेव टमाटर और बैंगन का भरता खाया। इस दौरान राहुल गांधी होटल में खाना खा रहे लोगों से मिले।

    गुजरात दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन

    गुजरात दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन है। राहुल अपने दौरे के तीसरे दिन कई छोटी सभाओं को संबोधित करेंगे। अपने आक्रमक अंदाज और बदले प्रचार अभियान के तरीकों के चलते वे लगातार खबरों में बने हुए हैं।

    राहुल की सेल्फी पॉलिटिक्स

    राहुल की सेल्फी पॉलिटिक्स

    आपको बता दें कि राहुल गांधी लगातार आम लोगों से मिल रहे हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। ऐसा ही मामला बुधवार को देखने को मिला था। जब राहुल गांधी गुजरात के भरूच में रोड शो कर रहे थे, तो उसी दौरान एक लड़की उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके वाहन पर सवार हो गई। उसने राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली।

    Also Read: जानिए आखिर 10 साल में कितनी बढ़ गई सोनिया-राहुल की संपत्ति

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi along with Ahmed Pate at Giriraj Bhojanalya in Vapi

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.