फ्लाइट में पति का फोन अनलॉक कर पत्‍नी ने पाया ऐसा सीक्रेट, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Qatar flight was delivered to Chennai due to extra marital affair of husband । वनइंडिया हिंदी

चेन्‍नई। विमान में खराबी या मौसम खराब होने के चलते आपने इमरजेंसी लैंडिंग की खबरें सुनी और पढ़ी भी होगी लेकिन क्‍या आपने क्‍या ये सुना है कि पति-पत्‍नी के झगड़े के चलते विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी हो। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं। ऐसा तब हुआ जब दोहा से बाली जा रहा विमान भारत के आस-पास से गुजर रहा था। पति-पत्‍नी के झगड़े के बाद विमान को तुंरत चेन्‍नई एयरपोर्ट पर लैंड करना पड़ा। दरअसल हुआ ये था कि एक इरानी महिला ने अपने पति का फोन चेक किया और पाया कि वो उसे धोखा दे रहा है। हालांकि महिला अपने पति पर पहले से शक करती थी और इस बात को लेकर दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता था।

क्‍या है पूरा मामला

क्‍या है पूरा मामला

ईरानी दंपत्ति रविवार को कतर एयरवेज के विमान QR-562 में अपने बच्चे के साथ सवार हुए थे। जिस वक्त विमान भारत के रास्ते बाली जा रहा था उस वक्त दोनों नशे में थे। इस दौरान पति की आंख लग गई, लेकिन पत्नी जाग रही थी। पत्नी ने पति का फोन निकाला और उसे चेक करने लगी। लेकिन फोन पर थंब लॉक लगा था। पत्नी ने नशे में धुत पति का अंगूठा फोन में लगाकर उसे स्कैन कर लिया और फोन खुल गया। इसके बाद पत्नी ने फोन के अंदर चैट बॉक्स और अन्य सोशल मीडिया मैसेजेस देखें तो वह हैरान रह गई। उसे पता चला की उसका पति उसे धोखा दे रहा है।

फ्लाइट में ही करने लगी बवाल

फ्लाइट में ही करने लगी बवाल

महिला सीट से खड़ी हुई और जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी। हंगामा सुनकर महिला का पति भी जाग गया। सारे यात्री इस महिला के हंगामें से परेशान हुए। कई बार क्रू मेंबर्स के समझाने का भी इस गुस्साई महिला पर कोई असर नहीं हुआ। क्रू मेंबर्स ने महिला को विमान की सुरक्षा का भी हवाला दिया। लेकिन महिला ने कू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की। जब बात नहीं बनी तो विमान का रूट डाईवर्ट किया गया और चेन्नई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

चेन्‍नई एयरपोर्ट पर दंपत्ति को काफी देर तक रोक कर रखा गया

चेन्‍नई एयरपोर्ट पर दंपत्ति को काफी देर तक रोक कर रखा गया

जानकारी के मुताबिक मामला शांत होने तक तीनों को चेन्नई एयरपोर्ट पर ही रखा गया। वहां से बाद में उन्हें कुआलालंपुर की फ्लाइट में बैठा दिया गया। यहां से उन्हें दोहा के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेनी थी। एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी तो की थी लेकिन किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है, पति ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है इसलिए हमने कोई केस दर्ज नहीं कराया है। निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Iranian couple's holiday to Bali ended temporarily in India when a woman forced the Doha-Bali flight of Qatar Airways to make an unscheduled landing at the Chennai airport.
Please Wait while comments are loading...