• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब होली बम्पर लॉटरी 2020 के विजेताओं के नामों का ऐलान कल, 1.5 करोड़ है इनाम की रकम

|

नई दिल्ली। लॉटरी से अपनी किस्मत आजमाने वालों के लिए शनिवार का दिन बहुत बड़ा है क्योंकि कल 'पंजाब होली बम्पर लॉटरी' का रिजल्ट घोषित होने वाला है। बता दें, पहले इस लकी ड्रॉ का रिजल्ट अगले महीने 12 मार्च को घोषित किया जाना था लेकिन पंजाब राज्य में लॉटरी निदेशक द्वारा इसकी तारीख को 29 फरवरी कर दिया गया। पंजाब होली बम्पर लॉटरी 2020 में करीब 20 लाख लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आखिरकार आज वो दिन आ ही गया जब टिकट खरीदने वालों को उनका रिजल्ट पता चलेगा।

Punjab Holi Bumper Lottery 2020 result Punjab Bumper Lottery prize

पहला इनाम जीतने वाले को मिलेंगे 1.5 करोड़

2020 का ड्रॉ के टिकटों को दो श्रृंखलाओं में बेचा गया था, इनमें ए और बी लेबल और 00000 से 99999 तक के नंबर को शामिल किया गया है। मालूम हो कि लॉटरी जीतने वाले शीर्ष पर आने वाले पहले दो विजेताओं को 1.5 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा और दूसरा नंबर प्राप्त करने वाले 5 विजेताओं को 10-10 लाख रुपये दिए जाएंगे। परिणाम घोषित होने के बाद तीसरे पायदान पर आने वाले 20 लोगों को 2.5 लाख रुपय, चौथे पायदान पर आने वाले 40 विजेताओं को 50 हजार रुपये और सबसे अंतिम पायदान पर आने वाले 1 लाख लोगों के 200 रुपये मिलने वाले हैं।

यहां देख सकते हैं परिणाम

अगर आपने भी 'पंजाब होली बम्पर लॉटरी' का टिकट खरीदा है तो परिणाम जानने के लिए www.lotto.in की वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। इसके बाद आप पंजाब होली बम्पर लॉटरी के लिंक पर क्लिक करके अपना रिजल्ट जान सकते हैं। बता दें कि आप होली की बम्पर लॉटरी के लिए पंजाब के लुधियाना कैंप ऑफिस से भी परिणाम की जानकारी ले सकते हैं।

केरल में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले ने लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपये

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab Holi Bumper Lottery 2020 result Punjab Bumper Lottery prize
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X