• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM कैप्‍टन अमरिंदर ने राज्‍यपाल से कहा- समन मुझे भेजिए, अधिकारियों को नहीं

|

नई दिल्‍ली। पिछले महीने मोबाइल टावरों की बर्बरता को लेकर पंजाब के शीर्ष अधिकारियों को राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर के समन पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को भाजपा पर संवैधानिक कार्यालय को अपने "घृणित एजेंडे" में खींचने का आरोप लगाया। अमरिंदर सिंह ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पर पार्टी के प्रचार में राज्यपाल को "झुकना" पड़ता है। मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा " यदि आप कोई स्पष्टीकरण चाहते हैं तो मुझे बुलवाओ, मेरे अधिकारी नहीं "।

CM कैप्‍टन अमरिंदर ने राज्‍यपाल से कहा- समन मुझे भेजिए, अधिकारियों को नहीं

प्रदेश के गृह विभाग की देखरेख करने वाले सीएम कैप्टन सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाकर, तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है, जोकि एक रणनीति के अलावा और कुछ नहीं था। अगर राज्यपाल ने फिर भी स्थिति पर कोई चिंता व्यक्त की है, तो उन्हें चाहिए कि वह सीधे तौर पर मेरे साथ मामले को उठाएं। उन्होंने कहा, "ऐसे समय में जब हमारे किसानों का बहुत अस्तित्व दांव पर है, बीजेपी नेता क्षुद्र राजनीति में लिप्त हैं और राज्यपाल के संवैधानिक कार्यालय को भी अपने एजेंडे में खींच रहे हैं।"

IIM इंदौर ने जारी किया CAT 2020 का रिजल्ट, एक क्‍लिक में यहां देखें और डाउनलोड करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab CM took strong exception to the Governor summoning the state’s top brass instead of seeking a report directly from him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X