• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: बॉर्डर पर मौजूदा स्थिति की समीक्षा के लिए सेना और अर्धसैनिक बल के अधिकारियों से मिले CM कैप्टन अमरिंदर

|

जालंधर। भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनाव को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य के सीमावर्ती इलाकों में मौजूदा स्थिति की समीक्षा करने के लिए सेना, अर्धसैनिक और पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से बॉर्डर क्रॉस कर की आतंकी कैंपों पर गई कार्रवाई के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है।

Punjab CM Amarinder Singh met top officials of army, paramilitary to review current situation in border areas

बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बायन पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया था। अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'प्रिय इमरान खान आप के पास जैश-(ए-मोहम्मद) का प्रमुख मसूद अज़हर है जो बहावलपुर में बैठा है और उसने आईएसआई की मदद से हमले की साजिश रची...जाइये और उसे वहां से पकड़िये। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो हमें बता दें, हम यह आपके लिए कर देंगे। इसके अलावा अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुंबई के 26/11 हमले के सबतों को लेकर क्या किया गया है।

बता दें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट्स ने मंगलवार को पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर में बमबारी कर कई आतंकी लॉन्च पैड्स नस्ते नाबूत कर दिया था। मंगलवार तड़के IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप पर हमला बोला था। बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरफीएफ के काफिले में आंतकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत ने पीओके में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है।

LoC पार IAF एयर स्ट्राइक से घबराई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, कहा-युद्ध सबसे बड़ी मुर्खता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab CM Amarinder Singh met top officials of army, paramilitary to review current situation in border areas
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X