• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LoC पार IAF एयर स्ट्राइक से घबराई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, कहा-युद्ध सबसे बड़ी मुर्खता

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की ओर से किए गए एयर स्ट्राइक पर अब पाकिस्तानी आर्टिस्ट भी घबरा गए हैं। शाहरुख खान की फिल्म रईस में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि युद्ध करना सबसे बड़ी मूर्खता है। इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है, समझदार बनो। पाकिस्तान जिंदाबाद।

जितनी भी जान गई वो सब इंसानी जान है

बता दें कि माहिरा का यह ट्वीट पूर्व पाक पीएम जुलफिकार भुट्टो की पोती फातिमा भुट्टो के ट्वीट के जवाब में आया है। जिसमे फातिमा भुट्टे ने कहा था कि इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता कि लोग युद्ध का जश्न मना रहे हैं। आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भी मावरा हुकेन ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि बसे पहले इंसानियत आती है। जितनी भी जान गई है वो सब इंसानी जान है। ये बहुत हृदय विदारक है।

यह समय है इंसानियत को समझने का

माहिरा खान के अलावा मावरा होकेन ने भी ट्वीट किया है। फिल्म सनम तेरी कसम में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में हुए एयर स्ट्राइक के बाद ट्वीट किया। मावरा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि युद्ध में कोई विजेता नहीं होता है। यह समय है इंसानियत को समझने का। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम शांति बनाए रखें। इसके साथ-साथ मावरा ने मीडिया को भी नसीहत देते हुए कहा है कि मीडिया की भी जिम्मेदारी है कि वह सही तरीके से बात को रखें।

कई आतंकी कैंप को भारतीय वायुसेना ने किया नस्ते नाबूत

कई आतंकी कैंप को भारतीय वायुसेना ने किया नस्ते नाबूत

बता दें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट्स ने मंगलवार को पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर में बमबारी कर कई आतंकी लॉन्च पैड्स नस्ते नाबूत कर दिया था। मंगलवार तड़के IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सबसे बड़े ट्रेनिंग कैंप पर हमला बोला था। बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरफीएफ के काफिले में आंतकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत ने पीओके में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है।

हमजा ने कहा नकली सर्जीकल स्ट्राइक

हमजा ने कहा नकली सर्जीकल स्ट्राइक

भारत की ओर से किए गए एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तानी अभिनेता हमजा अली अब्बासी बालाकोट, भारत में हुआ। नकली सर्जिकल स्ट्राइक के दावे में बहुत सुधार हुआ। हां इस बार भारतीय वायुसेना के विमानों ने सुबह 2.55 बजे एलओसी से 4 से 6 मील की दूरी पार की और पाकिस्तान एयरफोर्स के कारण 2.59 पर उनको पीछे हटना पड़ा। इसके अलावा हमजा ने कहा कि भारतीय वायुसेने के विमान जाते जाते पेड़ों पर बम गिरा गए लेकिन अब पाकिस्तान को जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि पुलवामा हमले के बदला लेने के लिए पाक अधिकृत कश्मीर में मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना की ओर से की गई एयर स्ट्राइक में 1000 किलो बम का प्रयोग किया गया है। ये बम भारतीय वायुसेना के 12 लड़ाकू विमान मिराज की ओर से गिराए गए। भारतीय वायुसेना के 12 लड़ाकू विमान मिराज 2000 के जरिए आतंक के अड्डों पर मौत बनकर बरसे ये बम मध्यप्रदेश के जबलपुर ​के खमरिया स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री ओएफके में बनाए गए थे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raees Star Mahira Khan on IAF Air Strike Across LoC, says Nothing More Ignorant Than Cheering for War
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X