• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CM नारायणसामी के बिगड़े बोल, किरण बेदी को कहा 'राक्षस', लगाए गंभीर आरोप

|
    Puducherry CM Narayanasamy के बिगड़े बोल, Kiran Bedi पर किया ये Comment | वनइंडिया हिंदी

    पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, उन्होंने उपराज्यपाल किरण बेदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है, उन्होंने कहा कि किरण बेदी एक राक्षस हैं, जो कि राज्य की कई कल्याणकारी योजनाओं पर हमें काम नहीं करने देती है।

     'किरण बेदी राक्षस है, हमें ठीक से काम नहीं करने देती'

    'किरण बेदी राक्षस है, हमें ठीक से काम नहीं करने देती'

    आपको बता दें कि गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 35वीं पुण्यतिथि पर सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कई कल्याणकारी योजनाओं के जरिए लोगों की प्रगति के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं लेकिन किरण बेदी उन सभी कामों में बाधा पहुंचा रही हैं, ऐसा काम एक राक्षस ही करता है, सरकार ने गलत इंसान की पोस्टिंग यहां की है।

    यह पढ़ें: फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, जानिए 'नायक' ने क्या दिया जवाब?यह पढ़ें: फैंस बोले अनिल कपूर को बनाओ महाराष्ट्र का CM, जानिए 'नायक' ने क्या दिया जवाब?

    नारायणसामी ने पहले भी किरण बेदी पर लगाए हैं आरोप

    नारायणसामी ने पहले भी किरण बेदी पर लगाए हैं आरोप

    मालूम हो कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब नारायणसामी ने किरण बेदी पर हमला बोला है, इससे पहले भी वो कई बार किरण बेदी पर ठीक से काम ना करने देने का आरोप लगा चुके हैं, इसी साल की फरवरी में वो किरण बेदी की कार्यशैली से नाराज होकर धरने पर बैठ गए थे, उनका धरना 6 दिनों तक चला था, यही नहीं मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने सीएम आवास पर राज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रवैये और कार्यशैली का विरोध करते हुए काले झंडे को भी फहराया था।

    नारायणसामी ने मोदी सरकार को भी घेरा

    नारायणसामी ने मोदी सरकार को भी घेरा

    मालूम हो कि कल अपने संबोधन में नारायणसामी ने जम्मू कश्मीर में देश के नेताओं के दौरे को मंजूरी न देने लेकिन यूरोपीय संसद के सदस्यों की यात्रा को अनुमति देने पर भी कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि इस विडंबना को कैसे न्यायोचित ठहराया जा सकता है, उन्होंने आरोप लगाया कि एनडीए यूरोपीय सांसदों को कश्मीर घाटी की यात्रा करने की मंजूरी देकर केवल नाटक कर रही है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि कश्मीर में कुछ भी सामान्य नहीं हुआ है, वहां लोग परेशान हैं।

    यह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Videoयह पढ़ें: इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Video

    English summary
    Puducherry CM V Narayanasamy, who has been at loggerheads with the Lieutenant Governor Kiran Bedi on administrative issues, has said the Centre had posted a 'demon' here.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X