• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का हार्ट अटैक से निधन, करण जौहर ने ऐसे किया याद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का निधन हो गया है। 60 साल के कुलमीत का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, वो धर्मशाला में थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। मकक्ड़ ने 2010 में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ बने थे। इससे पहले वो सारेगामा और रिलांयस एंटरटेनमेंट जैसी कंपनियों के साथ भी जुड़े रहे थे। मक्कड़ के निधन पर हिन्दी सिनेमा के कई दिग्गजों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

Kulmeet Makkar dies, कुलमीत मक्कड़ की मौत, Producer, CEO , Kulmeet Makkar कुलमीत मक्कड़ बॉलीवुड , film, death, cinema,

कुलमीत मक्कड़ करीब तीन दशकों से फिल्म जगत से जुड़े थे। कई बड़े संगठनों के प्रमुख होने के अलावा, उन्होंने फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के लिए ट्रस्ट फंड बनाने की भी पहल की थी। वो लॉकडाउन के चलते परेशान मजदूरों के लिए ये ट्रस्ट बनाना चाहते थे।

करण जौहर ने ट्विटर पर कुलमीत मक्कड़ के योगदान को याद करते हुए लिखा- कुलमीत, प्रोड्यूसर्स ऑफ गिल्ड ऑफ इंडिया के लिए आप एक स्तम्भ की तरह थे। इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए बिना थके काम करते रहे। आप बहुत जल्दी चले गये। आप हमेशा याद आओगे। मेरे दोस्त, ईश्वर आपको शांति दे।

करण के इस ट्वीट पर निर्देशक रितेश बत्रा ने लिखा- बहुत दुखद है। बेहद अच्छे इंसान थे। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- कुलमीत की निधन की खबर सुनकर बहुत बुरा लग रहा है। उनका धर्मशाला में हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ है। तु्म्हारी बहुत याद आएगी। परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है।

हंसल मेहता ने भी मक्कड़ को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद उन्होंने अब कुलमीत की मौत पर लिखा- और अब कुलमीत। बता दें कि बुधवार दिग्गज एक्टर इरफान की मौत हो गई थी। गुरुवार को ऋषि कपूर दुनिया छोड़ गए थे। लगातार दो दिन दो बड़े एक्टर की मौत के बाद मक्कड़ की मौत पर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ये साल आखिर फिल्म जगत से चाहता क्या है।

ऋषि कपूर की मौत पर संजय दत्त ने किया याद, कैसे मुश्किल वक्त में की थी उनकी मददऋषि कपूर की मौत पर संजय दत्त ने किया याद, कैसे मुश्किल वक्त में की थी उनकी मदद

English summary
Producers Guild CEO Kulmeet Makkar dies of heart attack At 60
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X