• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बोट यात्रा के बाद अब ट्रेन से अयोध्या जाएंगी प्रियंका, बीजेपी को देंगी चुनौती

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में कांग्रेस जुटी हुई है और इस चुनाव में पूर्वी यूपी की कमान संभाल रहीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से सक्रिय हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने प्रयागराज से वाराणसी के बीच बोट यात्रा की थी। वहीं अब खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी 27 मार्च को दिल्ली से फैजाबाद के बीच रेल यात्रा करेंगी। जनसंपर्क अभियान के तहत प्रियंका गांधी ट्रेन से दिल्ली से फैजाबाद तक की यात्रा करेंगी।

Priyanka Gandhi to undertake train journey to Faizabad

प्रियंका गांधी अयोध्या में एक रोड शो भी करेंगी। हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वह अयोध्या में किसी धार्मिक स्थान पर जाएंगी या नहीं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, 'प्रियंका गांधी दिल्ली से फैजाबाद तक कैफियत एक्सप्रेस से जाएंगी और ये ट्रेन सुबह करीब 5:30 बजे पहुंचेगी।' सिंह ने कहा कि फैजाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में कुछ देर रुकने के बाद प्रियंका गांधी सुबह 10 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगी। करीब 50 किमी की दूरी तय करने के बाद ये रोड शो कुमारगंज में समाप्त होगा।

राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस रोड शो में कुल 32 पड़ाव होंगे। इस रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी स्थानीय लोगों से मिलेंगी और फैजाबाद में दो जनसभाओं को भी वे संबोधित करेंगी। इसके अलावा वे एक स्थानीय स्कूल में बच्चों से भी मुलाकात करेंगी। अयोध्या के दौरे पर प्रियंका गांधी रामलला के दर्शन करने जाएंगी कि नहीं, इसको लेकर अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें: पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज, गडकरी-राजब्बर समेत कई दिग्गज करेंगे पर्चा दाखिल

सोमवार को प्रियंका गांधी की इस रेल यात्रा से पहले कांग्रेस कार्यसमिति की अहम बैठक होगी जिसमें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणापत्र को अंतिम रूप दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, CWC की ये बैठक अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में होगी, जिसमें घोषणापत्र के स्वरूप पर विचार किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi to undertake train journey to Faizabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X