• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रायबरेली में धरनारत रेल कोच कर्मचारियों से मिलीं प्रियंका गांधी, बोलीं- देश की आर्थिक हालत नाजुक

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुंची। प्रियंका ने यहां कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के आवास पर परिवारजनों से मुलाकात की। अदिति के पिता पूर्व विधायक अखिलेश सिंह का हाल ही में निधन हो गया था। प्रियंका ने परिजनों को सांत्वना देते हुए उनको श्रद्धांजलि दी। प्रियंका ने रेल कोच फैक्ट्री के निजीकरण के विरोध में आंदोलन कर रहे कर्मचारियों से मिल उनको समर्थन दिया। साथ ही रायबरेली और आसपास के जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

Priyanka Gandhi Congress in Raebareli meet workers of Modern Coach Factory

प्रियंका गांधी ने रेल कोच कारखाने के आंदोलनरत कर्मचारियों से भी बातचीत की। प्रियंका ने कर्मचारियों के साथ धरने पर बैठकर उनको अपना समर्थन भी दिया। प्रियंका ने कर्मचारियों से कहा कि इस सरकार को किसान, मजदूर, नौकरीपेशा लोगों की सुध नहीं है। यहां कर्मचारी धरने पर हैं लेकिन सरकार में कोई सुध लेने वाला नहीं। उनका मकसद सारे संसाधनों को कुछ खास पूंजीपतियों को सौंप जेना है। ये कर्मचारी कारखाने को निजी हाथों में देने का विरोध कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने यहां कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियों ने देश की आर्थिक स्थिति को खस्ताहाल कर दिया है। नई नौकरियां मिलने की बात तो दूर जो पहले से काम कर रहे थे उनकी भी नौकरियां जा रही हैं। देशभर में मंदी का माहौल है। हालात ये है कि बड़ी कंपनियां, मिल एसोसिएशन विज्ञापन देकर कह रहे हैं कि हम डूब रहे हैं, हमें बचाया जाए लेकिन सरकार का ध्यान आम लोगों की तरफ नहीं है। प्रियंका गांधी की मां, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली की सांसद हैं।

अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में बकाया पानी बिल माफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Gandhi Congress in Raebareli meet workers of Modern Coach Factory
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X