• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आज शाम 6 बजे देश के नागरिकों के नाम संदेश जारी करेंगे पीएम मोदी

|

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस संकट के बीच आज यानी मंगलवार शाम 6 बजे देश के नागरिकों के नाम एक संदेश जारी करेंगे। इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है। पीएम नेरेंद्र मोदी ने लिखा, 'आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें।' पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं को कोरोना काल में वह कुछ बड़ा संदेश दे सकते हैं। हालांकि पीएम मोदी ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि उनका संबोधन किस मुद्दे पर होगा।

    PM Narendra Modi आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे,खुद ट्वीट कर दी जानकारी | वनइंडिया हिंदी

    Prime Minister Narendra Modi will be sharing a message for citizens

    अभी तक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आने वाले त्योहारों को लेकर देश के नागरिकों से बात कर सकते हैं। त्योहारी सीजन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी एक बार फिर कोरोना के खिलाफ जनआंदोलन फैलाना और महामारी को लेकर सतर्क रहने की अपील कर सकते हैं। बता दें कि कोरोना काल में मार्च से लेकर अब तक पीएम मोदी पांच बार देश को संबोधित कर चुके हैं। इस बीच एक राहत की खबर यह भी है कि भारत में तीन महीने के बाद पहले बार कोरोना वायरस के दैनिक मामले 50 हजार से कम आए हैं।

    ग्रैंड चैंलेंजेज ऐनुअल मीटिंग को किया संबोधित

    बीते सोमवार पीएम मोदी ने ग्रैंड चैंलेंजेज ऐनुअल मीटिंग को संबोधित किया था। ऑनलाइन हुए इस बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आने वाला भविष्य ऐसे समाज के जरिए तैयार होगा, जो साइंस और इनोवेशन में निवेश करेगा। पीएम मोदी ने कहा कि साइंस और इनोवेशन के क्षेत्र में दूरदर्शी तरीके से पहले निवेश करना होगा, तभी फायदा होगा। पीएम मोदी ने कहा कि इस बैठक को भारत में होना था लेकिन महामारी की वजह से बदली हुई परिस्थितियों में इसका वर्चुअल आयोजन हो रहा है। टेक्नॉलजी की इतनी बड़ी ताकत है कि महामारी में भी यह हमें अलग नहीं कर पाया।

    ग्रैंड चैंलेंजेज ऐनुअल मीटिंग के संबोधन में कोरोना और विज्ञान को लेकर पीएम मोदी ने कही ये अहम बातें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prime Minister Narendra Modi will be sharing a message for citizens
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X