• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रयागराज कुंभ मेले में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टैंट में लगी आग, मचा हड़कंप

|

नई दिल्ली। यूपी के प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। कुंभ मेले में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टैंट में आग लग गई। आग लगने की खबर से सुरक्षाकर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने राज्यपाल लालजी टंडन को उनके टैंट से सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि आग में लालजी टंडन के कई जरूरी सामान जल गए। बताया जा रहा है कि टैंट में लगी आग से लालजी टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी और कई अन्य जरूरी सामान जल गए। सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक आग मंगलवार देर रात करीब 2:30 बजे लगी। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी।

fire in lalji tandon tent

जानकारी के मुताबिक, बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन कुंभ मेला परिसर में सेक्टर 20 के अरैल इलाके में स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में ठहरे हुए थे। रात करीब 2:30 बजे अचानक उनके टैंट में आग लग गई। लालजी टंडन उस समय गहरी नींद में सोए हुए थे। आग की सूचना पर सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने लालजी टंडन को टैंट से सुरक्षित बाहर निकाला और कुंभ मेले के सर्किट हाउस में ठहराया। हालांकि आग में लालजी टंडन का मोबाइल, चश्मा, घड़ी और कई अन्य जरूरी सामान जल गए। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण लालजी टंडन के टैंट में आग लगी।

पहले भी हो चुकी हैं कई घटनाएं

आपको बता दें कि कुंभ मेला परिसर में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुंभ शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ही सिलेंडर फटने के कारण दिगंबर अखाड़े के टेंट में आग लगी थी। आग के कारण काफी सामान जलकर खाक हो गया था। वहीं कुछ समय पहले ही कुंभ मेले में सीएम योगी आदित्यनाथ के नाथ संप्रदाय के शिविर में भी आग लगने की खबर आई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prayagraj Kumbh Mela 2019: Fire Broke Out in Bihar Governor Lalji Tandon Tent.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X