Ryan International School Live: स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज

Subscribe to Oneindia Hindi
Ryan International School case:Pradyuman के दर्दनाक CCTV Video ने खोले कई राज । वनइंडिया हिंदी

गुरुग्राम। प्रद्युम्न मर्डर केस में स्कूल के मालिक ऑगस्टीन, ग्रेस और रायन पिंटो की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। हाइकोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से कल तक की राहत दे दी है लेकिन इसके साथ-साथ अपने पासपोर्ट उन्हें आज रात 9 बजे तक मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में जमा कराने को कहा है। आपको बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या को लेकर 6 दिन बाद भी संशय बरकरार है। यूं तो पुलिस और स्कूल की थ्योरी के मुताबिक बस का कंडक्टर अशोक आरोपी है लेकिन परिजन इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। इस बीच रायन ग्रुप के नार्दन जोन के हेड फ्रांसिस थॉमस को 16 सिंतबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। दूसरी ओर मंगलवार (12 अगस्त) को प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आई जिसमें यह बात सामने आई है कि उसके साथ यौन शोषण नहीं किया गया है।

Ryan International School Live: CCTV फुटेज आने के बाद हत्या में आया मोड़

इससे पहले चश्मदीद सुभाष गर्ग ने बताया था कि हत्या के ठीक बाद वो स्कूल में थे। उन्होंने प्रद्युम्न के खून से सने शव को भी देखा और कंडक्टर की वो शर्ट भी देखी थी जिस पर खून के धब्ब लगे हुए थे। सुभाष गर्ग का बच्चा भी इसी स्कूल में पढ़ता है। सुभाष ने बताया कि 'वो उस वक्त स्कूल में टॉयलेट के पास रिसेप्शन पर खड़े थे। चपरासी खून से लत-पत प्रद्युम्न को उठाकर ला रहा था और दो-तीन क्लास टीचर रोती-रोती पीछे आ रहीं थीं। उस वक्त प्रद्युम्न के शरीर से बहुत खून बह रहा था। उस समय प्रिंसिपल कॉरीडोर में घूम रही थीं इसी दौरान उन्होंने ड्राइवरों को गाड़ी निकालने के लिए आवाज दी इसके बाद एक गाड़ी में प्रद्युम्न को हॉस्पिटल लेकर गए थे।

वहीं आरोपी अशोख के साथ बस ड्राइवर  सौरव ने बताया था कि उसने देखा कि अशोक प्रद्युम्न को लेकर जा रहा था। उसकी पूरी शर्ट खून से भीग गई थी। सौरभ ने दावा किया कि शिक्षकों सहित स्कूल कर्मचारियों ने बच्चे के शरीर को छूने से इनकार कर दिया और इसलिए कंडक्टर ने खुद को शरीर में ले लिया और उससे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। सौरव ने कहा कि जब प्रद्युम्न के साथ यह घटना हुई तो स्टाफ के कुछ लोग बाहर आए और गाड़ी में बिठाकर उसे अस्पताल ले गए। इस दौरान प्रद्युम्न को अशोक ही टॉयलेट से उठाकर लाया था जिसके चलते उसकी पूरी शर्ट खून से लथपथ थी। सौरव ने कहा कि इसके बाद जब वो अशोक को देखा तो वो कहीं से भी डरा सहमा नहीं था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ryan international school Pradyuman murder case: Live and latest update gurugram haryana
Please Wait while comments are loading...