Pradyuman Murder Case: अब पुलिस के अफसरों पर लटकी CBI जांच की तलवार, खंगाले जाएंगे सभी के बैंक एकाउंट

Subscribe to Oneindia Hindi
    Pradyuman Case: CBI करेगी Haryana Police के Bank Accounts की जांच । वनइंडिया हिंदी

    गुरुग्राम। Ryan International School के प्रद्युम्न हत्याकांड में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) अब हरियाणा स्थित गुरुग्राम पुलिस के उन अफसरों की जांच करेगी जो इस केस की छानबीन कर रहे थे। Pradyuman हत्याकांड में लापरवाही का आरोपों का सामना कर रहे अफसरों का बैंक एकाउंट की जांच CBI करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जांच से जुड़े सभी अफसप CBI जांच के घेरे में हैं। बता दें कि 8 नवंबर को CBI ने Ryan School के ही 11वीं के छात्र को प्रद्युम्न हत्याकांड में गिरफ्तार किया था। सूत्रों की मानें तो CBI इस हत्याकांड के लिए गठित स्पेशल इन्वेसिटगेसन टीम (SIT) के अफसरों के शहर छोड़ कर जाने और छुट्टी लेने पर भी रोक लगा सकती है। 

    CBI का ये है दावा

    CBI का ये है दावा

    गौरतलब है कि गुरुग्राम पुलिस की थ्‍योरी को पूरी तरह से पलटते हुए 8 नवंबर को CBI ने चौंकाने वाला खुलासा किया था और इसी स्‍कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को गिरफ्तार किया। CBI का दावा है कि 11वीं का यह स्‍टूडेंट पढ़ने में कमजोर था और परीक्षा टालने के लिए उसने इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया। CBI के मुताबिक 11वीं के छात्र को इस बात का डर था कि पीटीएम में उसकी शिकायत होगी और वह परीक्षा में फेल भी हो सकता है।

    अशोक को जमानत

    अशोक को जमानत

    बता दें कि हरियाणा पुलिस की ओर से तय किए गए आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को गुरुग्राम की जिला अदालत ने मंगलवार को जमानत दे दी। उसे बुधवार को जेल से छोड़ा गया।

    अशोक का दावा है कि...

    अशोक का दावा है कि...

    जेल से आने के बाद अशोक ने कहा कि जेल में उसे कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन पुलिस की हिरासत के दौरान उसने नरक भोग लिया। अशोक ने कहा कि उशे इस तरह टॉर्चर किया गया कि अब वो सब सोच कर वो कांप उठता है। अपने बाहर आने पर उसने भगवान और मीडिया का शुक्रिया अदा किया।

    आखिर हत्या किसने की!

    आखिर हत्या किसने की!

    फिलहाल आरोपी छात्र सुधार गृह में है। आरोपी अशोक जमानत पर बाहर। दूसरी ओर आरोपी छात्र भी अपने कबूलनामे से मुकर गया है। उसने कहा कि उस पर दबाव बना कर बयान लिया गया। दिन ब दिन इस मामले के पेंच बढ़ते जा रहे हैं। CBI और पुलिस दोनों की जांच के बाद यह सवाल अब भी बरकरार है कि आखिर प्रद्युम्न का कातिल कौन?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    pradyuman murder case: cbi will investigate haryana police officers bank account

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.