• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना में 'बेस्ट कांस्टेबल' रिश्वत लेते गिरफ्तार, 15 अगस्त पर मिला था अवार्ड

|

हैदराबाद: तेलंगाना में एक पुलिसवाले को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। पकड़े गए पुलिसवाले को 24 घंटे पहले 'सर्वश्रेष्ठ कांस्टेबल' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। घूस लेते हुए पकड़े गए पुलिस कांस्‍टेबल का नाम तिरुपति रेड्डी है। वो तेलंगाना के महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात थे। उन्हें एंटी करप्शन ब्यूरो ने 17 हजार रुपये नकद लेने के एक मामले में अरेस्ट किया है।

15 अगस्त को मिला था अवार्ड

15 अगस्त को मिला था अवार्ड

तिरुपति रेड्डी को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आबकारी मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ से सम्मान और प्रशस्ति पत्र मिला था। रेड्डी को जिला पुलिस अधीक्षक रेमिनी राजेश्वरी की मौजूदगी में ये अवार्ड दिया गया था। लेकिन अवार्ड मिलने के एक दिन बाद वो रिश्वत लेने की वजह से सुर्खियों में आ गए। उन्हें शुक्रवार की शाम 5 बजे घूस लेते हुए पकड़ा गया। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स के खिलाफ मामला ना दर्ज करने के बदले ये रिश्वत ली।

एसीबी ने किया गिरफ्तार

एसीबी ने किया गिरफ्तार

एंटी करप्शन ब्यूरो ने एसीबी ने कांस्‍टेबल तिरुपति रेड्डी को 17,000 रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ शिकायत करने वाले रमेश ने दावा किया वो उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके पास वैध दस्तावेज होत हुए भी उनसे रेत के ट्रांसपोर्ट के लिए रिश्वत मांगी गई। रेड्डी को एसीबी की कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

तिरुपति रेड्डी पर क्या हैं आरोप

तिरुपति रेड्डी पर क्या हैं आरोप

एंटी करप्शन ब्यूरो के डीएसपी एस कृष्ण गौड़ ने पत्रकारों को बताया कि कांस्टेबल पर आरोप है कि वो वेंकटापुर गांव के निवासी रमेश को एक साल से परेशान कर रहा था। रमेश से ट्रैक्टर के जरिए रेत की सप्लाई करने पर देने के लिए कहा जा रहा था। गौरतलब है कि पिछले महीने एंटी करप्शन अधिकारियों ने एक राजस्व अधिकारी के घर से 93.5 लाख नकद और 400 ग्राम सोना बरामद किया था। राजस्व अधिकारी को दो साल पहले राज्य का 'सर्वश्रेष्ठ तहसीलदार' नामित किया गया था।

ये भी पढ़ें- Swiggy से वेज फूड किया था ऑर्डर, लेकिन खाने में मिले 2-3 हड्डी के टुकड़ेये भी पढ़ें- Swiggy से वेज फूड किया था ऑर्डर, लेकिन खाने में मिले 2-3 हड्डी के टुकड़े

English summary
policeman Caught Taking Bribe Day After Getting Best Constable Award in Telangana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X