• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को PMLA कोर्ट ने नहीं दी राहत, जमानत याचिका खारिज

100 करोड़ रुपए के मनीलांड्रिंग केस (Money Laundering Case) में मुख्य आरोपी व महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 मार्च। 100 करोड़ रुपए के मनीलांड्रिंग केस (Money Laundering Case) में मुख्य आरोपी व महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। मामले की सुनवाई मुंबई की विशेष पीएमएलए कोर्ट (Special PMLA Court) कर रही है। पूर्व गृह मंत्री की ओर से कोर्ट में दाखिल की गई जमानत याचिका का ईडी की ओर से विरोध किया गया।

Anil Deshmukh

मामले में याचिका का ईडी ने तर्क दिया था कि अनिल देशमुख मामले में मुख्य आरोपी है। ऐसे में उन्हें बेल नहीं दी जानी चाहिए। जिसके बाद अनिल देशमुख (Anil Deshmukh Bail Plea) की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री 100 करोड़ रुपए की अवैध वसूली के आरोपों से घिरे हैं। इससे पहले बीते शुक्रवार यानी 11 मार्च को सीबीआई के अधिकारियों ने आर्थर रोड जेल का दौरा किया था।

Water Taxi Mumbai: मुंबई में आज से चलेगी वाटर टैक्सी, जानिए टाइमिंग, टिकट की कीमत और कैसे होगी बुकिंगWater Taxi Mumbai: मुंबई में आज से चलेगी वाटर टैक्सी, जानिए टाइमिंग, टिकट की कीमत और कैसे होगी बुकिंग

भ्रष्टाचार के मामले में उनसे पूछताछ की गई थी। बता दें कि मुंबई के कमिश्नर परमवीर सिंह ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मुंबई के कुछ रेस्तरां और बार संचालकों से 100 करोड़ रुपए प्रतिमाह की वसूली करने के लिए अनिल देशमुख को चुनिंदा पुलिस अधिकारियों को कहा था। मामले में गिरफ्तारी के बाद पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख न्यायिक हिरासत में है। ईडी और सीबीआई के अधिकारी मामले की तह तक पहुंचने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचकर उनसे पूछताछ करते हैं।

Comments
English summary
pmla court dismissed bail plea of deshmukh in mumbai money laundering case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X