• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी और शाह ने मेरे पापा संग अच्छा नहीं किया, उन्हें सच कहने की सजा मिली: लव सिन्हा

|

पटना। बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के विवादित बयान कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, पार्टी हाईकमान की उपेक्षा से नाराज होकर वो लगातार मीडिया में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साध रहे हैं, उन्हें इस बात गहरा अघात लगा है कि पार्टी ने उनका पटना साहिब से टिकट काट दिया, हालांकि उनके बारे में खबर है कि वो बहुत जल्द कांग्रेस में शामिल होंगे और उसके टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे।

मोदी और शाह पर लव सिन्हा ने साधा निशाना

मोदी और शाह पर लव सिन्हा ने साधा निशाना

मोदी और अमित शाह पर अब निशाना उनके बेटे लव सिन्हा ने भी साधा है, लव सिन्हा कहा है कि मोदी और शाह ने मेरे पापा के साथ बढ़िया बर्ताव नहीं किया है, अपने फेसबुक अकाउंट से अपनी और राहुल गांधी की एक साझा तस्वीर को शेयर करते हुए लव सिन्हा ने लिखा है कि आज खूबसूरत और मेमोरेबल जिंदगी के एक नए अध्याय की शुरुआत हुई, आज जो बीजेपी है, वह अटल जी और आडवाणी जी की पार्टी नहीं है, जिसके बारे में हम सीखते हुए बड़े हुए हैं, मेरे पिता के साथ केवल गलत व्यवहार किया गया है क्योंकि उन्होंने महत्वपूर्ण सवाल पूछे थे, जिससे सत्ता चलाने वाले असहज हो गए।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019: आखिर शत्रुघ्न सिन्हा की खामोशी पर कांग्रेस क्यों लगा रही है दांव?

मेरे पापा नहीं वो लोग गलत हैं: लव सिन्हा

मेरे पापा नहीं वो लोग गलत हैं: लव सिन्हा

मेरे पापा ने बीजेपी तब ज्वाइन की थी जब संसद में उसके पास मात्र 2 सीटें थीं, मेरे पापा सेल्फ मेड इंसान हैं और हमेशा वो सही तरीके से आगे बढ़ने की बात करते हैं, उन्होंने हमें ये ही सीख दी है,वो जिंदगी भर यही करते आए हैं और आगे भी यही करते रहेंगे, जय बिहार! जय हिन्द।

 6 अप्रैल को कांग्रेस ज्वाइन करेंगे सिन्हा

6 अप्रैल को कांग्रेस ज्वाइन करेंगे सिन्हा

आपको बता दें, गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंचे थे, दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद ये तय हुआ कि शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेंगे, इस दौरान शत्रुघ्न से पूछा गया कि आप पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने ने कहा कि वो अपनी सीट नहीं बदलने वाले हैं। सिन्हा ने साफ किया है कि कोई सिचुएशन हो, वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे क्योंकि इस सीट पर मेरे चाहने वाले और शुभचिंतक हैं, मैं उन्हें छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा।

पटना साहिब से सिन्हा का टिकट भाजपा ने काटा

पटना साहिब से सिन्हा का टिकट भाजपा ने काटा

पटना साहिब से इस दफा भाजपा ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है, उन पर सिन्हा ने कोई टिप्पणी ना करते हुए उन्हें अच्छा आदमी बताया और चुनाव के लिए शुभकामनाएं दीं। पटना साहिब सीट पर गठबंधन में खींचतान को लेकर कहा कि लालू यादव और सभी दूसरे नेता उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें: 'खूबसूरत' उर्मिला ने थामा कांग्रेस का हाथ, 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन से की थी शादी, कुछ ऐसा रहा फिल्मी सफर

देंखें लव सिन्हा ने क्या लिखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi and Amit Shah, Both are not Good Man said Shatrighan Sinha Son Luv Sinha on Facebook.The #BJP that exists today is not the party of Atal Ji and Advani ji that we grew up learning about, he Told.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X