• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चंद मिनट के अंदर कुछ ऐसे वायरल हुआ पीएम मोदी के 'अहम संदेश' वाला ट्वीट

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और सभी राजनीतिक दलों ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ऐसे में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ट्वीट काफी देर सोशल मीडिया पर छाया रहा और उसपर लोगों का जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आती रही। दरअसल पीएम मोदी ने सुबह 11.23 पर एक ट्वीट किया जिससे लोग मानो अचानक सतर्क हो गए। मिनट पर के अंदर इसे हजारों बार रिट्वीट किया गया।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

क्या था पीएम मोदी का ट्वीट?

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मेरे प्यारे देशवासियों, आज सवेरे लगभग 11.45 - 12.00 बजे मैं एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आप के बीच आऊँगा। टीवी रेडियो और सोशल मीडिया पर मेरा संबोधन देखें।' यही संदेश पीएम मोदी ने अंग्रेजी में भी लिखा था। इसे पढ़कर लोग अंदाजा लगाने लगे कि अब पीएम मोदी कौन सी घोषणा करने वाले हैं। वहीं कई लोग नोटबंदी वाला पीएम को संबोधन याद कर चिंताएं जताने लगे।

'भागो रे एटीएम की ओर'

पीएम मोदी का ये ट्वीट देख लोगों को साल 2016 में अचानक हुई नोटबंदी और उससे हुई परेशानी याद आ गई। लोग कमेंट करने लगे कि इस बार भी कहीं नोटबंदी जैसी कोई घोषणा तो नहीं होने वाली? भागो रे एटीएम की ओर। वहीं किसी और ने लिखा कि मोदी के ऐसे ट्वीट के बाद देश के सभी भ्रष्ट लोगों को लगभग हार्टअटैक आ जाता है। एक अन्य ट्वीट में कहा गया- विपक्षियों की धडकन.बढ जाती है जब आप 12बजे का नाम लेते #नोटबंदी

क्या था पीएम मोदी का महत्वपूर्ण संदेश?

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में बताया कि- देश ने अंतरिक्ष के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब तक दुनिया के 3 देश अमेरिका, रूस और चीन को अंतरिक्ष में यह उपलब्धि हासिल थी। भारत अब चौथा देश बन गया है। भारत के लिए यह गर्व का पल है। वैज्ञानिकों ने अंतरिक्ष में 300 किलोमीटर दूर एनईओ (लो अर्थ ऑर्बिट) में एक लाइट सैटलाइट को मार गिराया है। भारत ने आज अंतरिक्ष के क्षेत्र में अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया है। 'मिशन शक्ति' एक कठिन ऑपरेशन था।

भारत की मिसाइल ने 3 मिनट में 300Km दूर मार गिराया सैटेलाइट: पीएम मोदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm modi tweet for addressing country goes viral, people gave funny comments
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X