• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, मिलकर कोरोना को हराएंगे

|

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट के चलते 40 दिनों का लॉकडाउन जारी है। जिसके चलते काफी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पीएम मोदी लगातार चीजों पर नजर रख रहे हैं। शनिवार को एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर देश की जनता को भरोसा दिया कि, परेशाना होने की जरूरत नहीं है। हम मिलकर कोरोना के खिलाफ जीतेंगे। पीएम मोदी ने यह बात केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के ट्वीट के जवाब में कही है।

PM modi says There is no need to panic Together, we all will certainly defeat the COVID 19

दरअसल केंद्रीय खाद्यान मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा था कि देश भर में खाद्यान्न की उपलब्धता सुनिश्चित करने हेतु 17 अप्रैल को 71 रेल रैक के जरिए 1.99 LMT खाद्यान्न लोड और 64 रैक से 1.80 LMT खाद्यान्न अनलोड किया। मगर, राज्यों ने मुफ्त वितरण हेतु अबतक 29.90 LMT खाद्यान्न का उठाव किया है। रामविलास पासवान के इस ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, घबराने की जरूरत नहीं है। कृपया उचित सावधानी बरतते रहें। साथ मिलकर हम सभी निश्चित रूप से COVID-19 महामारी को हराएंगे।

इससे पहले नरेंद्र मोदी ने बीसीसीआई की टीम मास्क फोर्स मुहिम का स्वागत किया है। बीसीसीआई ने कोरोना वायरस से लड़ाई में मास्क के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए इस मुहिम को लॉन्च किया है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि आज का सबसे अहम टास्क...टीम मास्क फोर्स का हिस्सा बनें। छोटा लेकिन जरूरी बचाव हमें सुरक्षित रख सकता है। इसके बारे में जानकारी फैलाना जरूरी बात है।

बीसीसीआई ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह मास्क पहनने की वकालत कर रही है और इसे नाम दिया गया है टीम मास्क फोर्स। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, स्मृति मंधाना, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, वीरेंदर सहवाग, राहुल द्रविड़, मिताली राज और सचिन तेदुलकर दिखाई दे रहे हैं।

कोरोना संकट को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने की अहम बैठक, स्थापित किया कंट्रोल रूम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM modi says There is no need to panic Together, we all will certainly defeat the COVID 19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X