• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी ने रामविलास पासवान के आवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि

|

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan)का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया, 74 साल के रामविलास पासवान कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे,हाल ही में उनकी हार्ट सर्जरी भी हुई थी। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति से लेकर कई दिग्गजों ने केंद्रीय मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है। राम विलास पासवान के पार्थिव शरीर को अभी उनके दिल्ली स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है, जहां पीएम मोदी ने पहुंचकर उन्हें श्रदांजलि अर्पित की।

    Ram Vilas Paswan Passed Away : PM Modi,President Kovind ने दी अंतिम श्रद्धांजलि | वनइंडिया हिंदी

    प्रधानमंत्री मोदी,राष्ट्रपति कोविंग ने रामविलास पासवान के आवास पर जाकर दी श्रद्धांजलि

    इस दौरान पीएम ने चिराग पासवान और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात भी की और दुखी परिवार को ढांढस बंधाया, मालूम हो कि आज रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को पटना ले जाया जाएगा, उनका अंतिम संस्कार कल पटना में किया जाएगा।

    प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

    पीएम के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान को उनके घर पहुंच कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

    प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

    इसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी केंद्रीय मंत्री और एलजेपी नेता रामविलास पासवान को उनके घर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की और चिराग पासवान को सांत्वना दी।

    प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

    इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने करीबी साथी के निधन पर दुख व्यक्त किया था, पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि मेरे पास इस दुख को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। उनके निधन ने हमारे राष्ट्र के लिए एक शून्य छोड़ दिया है, जो शायद कभी नहीं भरेगा, पीएम मोदी के मुताबिक राम विलास पासवान का निधन उनके लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने आगे लिखा कि मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी को खो दिया है, जो हमेशा चाहते थे कि हर गरीब व्यक्ति देश में गरिमामई जीवन व्यतीत करे।

    प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

    तो वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी अपने मित्र और राजनेता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया था, उन्होंने भी ट्वीट किया था कि भारतीय राजनीति और केंद्रीय मंत्रिमंडल में उनकी कमी सदैव बनी रहेगी और मोदी सरकार उनके गरीब कल्याण और बिहार के विकास के स्वपन्न को पूर्ण करने के लिए कटिबद्ध रहेगी। उन्होंने राम विलास पासवान के परिजनों और समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी।

    प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

    यह पढ़ें: 'वन नेशन वन राशन कार्ड' स्कीम को लागू करने में रामविलास पासवान ने निभाया अहम रोल, जानिए इसकी पीछे की वजह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Pic, Delhi: Prime Minister Narendra Modi pays last respects to Union Minister and LJP leader Ram Vilas Paswan at the latter's residence.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X