VIDEO: ईद पर PM मोदी के मंत्री विवादित बयान, इफ्तार पार्टी को बताया नौटंकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुस्लिमों को इफ्तार पार्टी पर विवादित बयान देकर विवाद को हवा दे दी है।

 PM Modi minister Giriraj singh controversial comment on Irtar Party, said that is nautanki

दरअसल रमजान के पाक महीने में शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें तमाम राजनैतिक दलों के नेताओं को बुलाया गया था। लेकिन राष्ट्रपति की इस इफ्तार पार्टी में मोदी सरकार और बीजेपी पार्टी की ओर से कोई शामिल नहीं हुआ। जिसे लेकर राजनीतिक चर्चाएं शुरू हो गई।

जब इस बारे में गिरिराज सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने विवादित बयान दे दिया। एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये नौटंकी करने की जरूरत नहीं। जब गिरिराज सिंह से पूछा कि वह इफ्तार की दावत देंगे या उसमें शामिल होंगे तो उन्होंने कहाकि उन्हें ये नौटंकी करने की जरुरत क्या है?

उन्होंने कहा कि हम उस धर्म का निरादर नहीं करते और ईद पर सारे मुस्लिम भाइयों को बधाई देते हैं, लेकिन उन्हें इफ्तार करने की क्या जरूरत है। मुबारक हो उनको हम उन्हें बधाई देते हैं, लेकिन ये नौटंकी करने की जरुरत क्या है।

उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण भारत में जिस हिंदू बन जाएगा। उस दिन त्रिपुंड और टीका लगाकर राजनेतिक दल हिंदुओं के धर्म को मनाने लगेंगे। उन्होंने कहा कि हिंदू वोटबैंक नहीं है, सनातन धर्म वोटबैंक नहीं है इसलिए ऐसा हो रहा है। गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। देखिए क्या क्या गिरिराज सिंह ने...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Giriraj Singh controversial comment on Iftar Party. when asked whether he will give or attend Iftar party , he said he dont need this Nautanki
Please Wait while comments are loading...