दिव्यांगों के कार्यक्रम में पीएम मोदी, मासूम बच्ची ने सुनाई कविता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नवसारी (गुजरात)। अपने जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचे। जहां उन्होंने नवसारी में दिव्यांगों के लिए आयोजित खास कार्यक्रम में शिरकत की।

modi

बर्थडे पर गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने पर नवसारी में सामाजिक अधिकारिता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें दिव्यांग बच्चों ने शिरकत की। इस दौरान उन्हें सम्मानित भी किया गया।

पीएम मोदी ने छेड़ा बलूचिस्‍तान का जिक्र तो डर गया पाकिस्‍तान

पीएम मोदी खुद उन बच्चों से मिले और उनसे बातचीत की। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने दिव्यांगों को उनके जरूरत की खास डिवाइस भी उपहारस्वरुप दी।

इस दौरान बेहद खास तस्वीरें उस वक्त सामने आई जब पीएम मोदी ने एक बच्ची को अपनी गोद में उठा लिया। इतना ही नहीं बच्ची को लेकर वह माइक पर पहुंचे जहां बच्ची ने रामायण को कविता के तौर पर गाकर सुनाया।

पीएम मोदी को भेंट की गई 67 फीट लंबी फूलों की माला

इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत में प्रधानमंत्री मोदी को 67 फीट लंबी फूलों की माला भेंट की गई। ये माला 67 किग्रा. की थी।

पैलेट गन से घायल नाबालिग की गई जान, घाटी में फिर हंगामा

सामाजिक अधिकारिता शिविर के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज नवसारी ने तीन नए रिकॉर्ड बनाए हैं। जिसके जरिए ये दुनिया के नक्शे पर खुद-ब-खुद आ गया है। इसके लिए बधाई।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 'चलता है' कहने का समय इतिहास बन चुका है। दुनिया को भारत से उम्मीद है और हम इस अवसर को जाने नहीं दे सकते हैं।

एक दिन में नवसारी ने बनाए तीन नए रिकॉर्ड

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने सुलभ भारत के जरिए खास पहल की है जिसमें हम देश के उन हिस्सों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे जहां अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

एम्स में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा पर छात्रों ने फेंकी स्याही

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब दिव्यांगों को सहानुभूति की जरूरत नहीं होगी। हमारे दिव्यांग भाई-बहन गर्व से आगे बढ़ना चाहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Specially abled girl reads a snippet from Ramayana in PM Modi's presence in Navsari, Gujarat.
Please Wait while comments are loading...