प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात में रैली और आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
bjp[

अहमदाबाद।  गुजरात में पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा माने जाते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी पीएम मोदी ही गुजरात विधानसभा चुनावों का सबसे बड़ा चेहरा हैं। लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी की रैली में लाखों की संख्या में भीड़ जुटती थी लेकिन अब वह नजारा देखने को नहीं मिल रहा है। पीएम मोदी अभी तक भाजपा की रैलियों में भीड़ खींचने में असफल रहे हैं।

bhuj

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भीड़ ना जुटने के काऱण भाजपा परेशान दिख रही है। 27 नबंवर को पीएम की भुज और जसदण की रैली में बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली देखी गई थी। ऐसी भी खबरें आई थीं कि भुज में पीएम मोदी की रैली काफी देर से शुरू हुई थी। देरी से रैली शुरु होने की वजह मैदान का खाली होना बताया गया था। फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रैली के तय समय तक ललन कॉलेज ग्राउंड आधे से ज्यादा खाली था।

jasdan

कांग्रेस के सलमान निजामी ने एक वीडियो पोस्ट किया

कभी पीएम मोदी की रैली में लाखों की संख्या में पहुंचने वाली भीड़ अब लगातार घट रही है। कांग्रेस ने भी मोदी की रैलियों से गायब भीड़ और खाली जगहों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। कांग्रेस के सलमान निजामी ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें पीएम मोदी जिस जनसभा को संबोधित कर रहे है उसमें भारी संख्या में कुर्सियां खाली पड़ी हुई हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों ने बताया गया कि जसदण की पीएम मोदी की रैली में केवल 6 हजार लोग ही पहुंचे।

भीड़ की कमी के चलते 2 घंटे देर से शुरू हुई रैली

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने सीएनएन न्यूज 18 की खबर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'अभी तक आपको इसे हटाने के लिए मजबूर नहीं किया गया है? अच्छा लगा देखकर कि कभी-कभी मीडिया वाले अपना डरो मत साइड दिखा देते हैं।' दरअसल सीएनएन न्यूज 18 ने एक खबर चलाई थी जिसमें लिखा था कि रैली मैदान खाली होने के चलते पीएम मोदी को पहुंचने में देरी की जा रही है। आपको बता दें कि पीएम मोदी की भुज में सुबह 9.30 बजे जन सभा थी लेकिन भीड़ ना होने की वजह से उसे करीब 2 घंटे बाद शुरू किया गया। हालांकि फिर भी उम्मीद के मुताबिक भीड़ जमा नहीं हुई।

अब पीएम मोदी के प्रति जनता का मोह कम होते नज़र आ रहा है

दिलचस्प बात यह है कि आमतौर पर प्रधानमंत्री की रैली में कैमरों को घुमाकर रैली में आई भीड़ को दिखाया जाता था। लेकिन गुजरात की रैलियों में ऐसा नजारा देखने को नहीं मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं। उनका कहना है कि रैली में खाली कुर्सियाँ स्पष्ट कर रही है कि गुजरात में अब पीएम मोदी के प्रति जनता का मोह कम होते नज़र आ रहा है। हालांकि भाजपा की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

नोट- वन इंडिया खबर में दी गई फोटो और वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm Modi first rally in Jasdan constituency of Saurashtra on Monday failed to pull a crowd
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.