• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के 'मेक इन इंडिया' पर सवाल उठाने को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के 'मेक इन इंडिया' को लेकर सवाल उठाने को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है। पीयूष गोयल ने कहा कि मेक इन इंडिया किसी एक राजनीतिक पार्टी की योजना नहीं है बल्कि ये देश के आम लोगों की स्कीम है। गोयल ने कहा कि इस स्कीम के तहत भारत अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है और राहुल गांधी इस पर सवालिया निशान लगा रहे हैं।

Piyush Goyal says Rahul Gandhi tweet Make in India needs rethink very unfortunate

दरअसल, शनिवार को देश की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में वाराणसी से दिल्ली लौटते समय खराबी आ जाने की खबरों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि 'मेक इन इंडिया' पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है। गांधी ने ट्वीट कर कहा, मोदी जी, मुझे लगता है कि मेक इन इंडिया पर गंभीरता से पुनर्विचार करने की जरूरत है। ज्यादातर लोग महसूस करते हैं यह विफल हो चुका है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम कांग्रेस में इस बारे में बहुत गहराई से विचार कर रहे हैं कि इसे कैसे किया जाएगा।

राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा, शर्म की बात है कि आपने भारतीय इंजीनियरों, तकनीशियनों और मजदूरों की कड़ी मेहनत एवं सरलता पर हमला किया है। यह ऐसी मानसिकता है जिसमें बदलाव करने की आवश्यकता है। 'मेक इन इंडिया' एक सफलता है और करोड़ों भारतीयों की जीवन का हिस्सा है। आपके परिवार के पास सोचने के लिए 6 दशक थे, क्या यह पर्याप्त नहीं थे? बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन फिलहाल ट्रायल रन पर है वाराणसी से दिल्ली आते वक्त उत्तर प्रदेश में टूंडला रेलवे स्टेशन के पास रुक गई थी।

Pulwama Attack के विरोध में भाजपा विधायक ने पाक के खिलाफ वाघा बॉर्डर पर किया प्रदर्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Piyush Goyal says Rahul Gandhi tweet Make in India needs rethink very unfortunate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X