मुंबई: पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए पीयूष गोयल, अब हालत ठीक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रेल मंत्री पीयूष गोयल को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोयल की किडनी में एक छोटा सा स्टोन है लेकिन वह अब ठीक हैं। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। रेल मंत्री सोमवार शाम 6:30 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर शाम 6:30 पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने वाले थे। बेचैनी की शिकायत करने पर उन्हें तुरंत ही ब्रिट कैंडी अस्पताल ले जाया गया।

मुंबई: पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए पीयूष गोयल, अब हालत ठीक

रेल मंत्री के कार्यालय ने बताया है कि उनकी किडनी में स्टोन है। अब उनकी हालत स्थिर है। उनका आपरेशन नहीं किया जाएगा, लेकिन उन्हें निगरानी में रखा गया है। अस्पताल में भर्ती कराए जाने से पहले गोयल ने एलफिंसटन रोड और करी रोड स्टेशनों का दौरा किया। उन्होंने वहां सेना द्वारा किए जा रहे फुट ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य का जायजा लिया। गोयल ने मध्य और पश्चिमी रेलवे के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर बेचैनी की शिकायत की।

अधिकारी ने कहा कि अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद मंत्री ने एसिडिटी के कारण बेचैनी की शिकायत की। वह पैदल चलने में सक्षम थे और अपने वाहन से ही जाने का फैसला किया, लेकिन प्रोटोकॉल के तहत एम्बुलेंस बुलाई गई थी।

कांग्रेस की ये दो बड़ी गलतियां गुजरात में करेंगी 'वोट गर्क'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Piyush Goyal admitted to Breach Candy hospital after severe stomach pain
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.