• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट के बीच डटे सफाईकर्मी को पहनाई नोटों की माला, दिल खुश कर देने वाला Video

|

नई दिल्ली। देश इस वक्त कोरोना वायरस (कोविड-19) जैसी महामारी को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। वायरस के सामुदायिक फैलाव को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो संकट की घड़ी में घरों से बाहर हैं और देश की सेवा कर रहे हैं। जैसे डॉक्टर, पुलिसकर्मी और सफाईकर्मी आदि।

    Coronavirus: सफाईकर्मी को पहनाई नोटों की माला, Video Viral | वनइंडिया हिंदी

    sanitation workers, coronavirus, lockdown, punjab, nabha, cm amrinder singh, captain amrinder singh, covid 19, viral video, video, सफाईकर्मी, कोरोना वायरस, कोविड-19, लॉकडाउन, कैप्टन अमरिंदर सिंह, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, वीडियो, वायरल वीडियो, पंजाब, नाभा

    पंजाब से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां लोग लॉकडाउन के बीच काम कर रहे सफाईकर्मियों पर छत से खड़े होकर फूल बरसा रहें हैं। वीडियो में कुछ लोगों को ताली बजाते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने खुद भी इसकी काफी तारीफ की है।

    बता दें वीडियो पंजाब के नाभा इलाके का है। जहां कुछ सफाईकर्मी मोहल्ले में कूड़ा लेने और सफाई करने पहुंचे, तो घरों की छतों पर खड़े लोग उनके स्वागत में तालियां बजाने लगे। लोगों ने छतों से खड़े होकर फूल भी बरसाए और उनके काम के लिए धन्यवाद कहा। वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री ने कैप्शन में लिखा, 'सफाईकर्मियों के प्रति नाभा के लोगों का स्नेह देखकर प्रसन्नता हुई। जो तारीफ के काबिल है। ये खुशी की बात है कि कैसे इस मुश्किल घड़ी में भी लोगों के मन में अच्छाई है। इसी तरह जो कोरोना के खिलाफ जंग में हिस्सा ले रहे हैं, उनका सम्मान करते रहिए।'

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खिलाफ काम करने वाले कोरोना वॉरियर्स के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन के जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इस दौरान शाम पांच बजे देशवासियों से डॉक्टर, स्टाफ, मीडिया, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मियों के लिए ताली-थाली बजाकर अभिवादन किया था। अभी तक भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 1359 हो गई है, जबकि इस महामारी से 35 लोगों की मौत भी हुई है।

    कोरोना वायरस पर अप्रैल फूल जोक्स ना शेयर करें, जिम्मेदार बनें: वसुंधरा राजे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    people showered flowers on sanitation workers in nabha punjab coronavirus lockdown watch video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X