चुनाव से एक दिन पहले हार्दिक को लगा बड़ा झटका, बंभानिया ने दिया इस्तीफा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के एक दिन पहले हार्दिक पटेल को बड़ा झटका लगा है। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के एक और सदस्य दिनेश बंभानिया ने हार्दिक पटेल का साथ छोड़़ दिया है। शुक्रवार को दिनेश बंभानिया ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से इस्तीफा दिया।

दिनेश

हार्दिक भरोसेमंद साथियों में से केतन पटेल, चिराग पटेल, वरुण पटेल और रेशमा पटेल के बीच रास्ते में ही उनका साथ छोड़ दिया था। इसके बाद अब दिनेश बंभानिया ने पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से इस्तीफा दिया है। हार्दिक और बंभानिया के बीच पहली बार मतभेद तब सामने आए थे जब दिनेश बंभानिया ने उनकी रणनीति पर सवाल उठाया थे और टिकटों के बंटवारे पर कांग्रेस का विरोध किया था।

बताया जा रहा है कि बंभानिया इस बात से नाराज थे कि कांग्रेस ने PAAS के कोर कमिटी से सलाह लिए बगैर ही उनके सदस्यों को टिकट दे दिए थे। बंभानिया PAAS के सबसे महत्वपूर्ण नेताओं में से एक हैं और हार्दिक पटेल की तरह उनके ऊपर भी राजद्रोह का मुकदमा चल रहा है। वह PAAS के कोर कमिटी के मेंबर हैं और स्वतंत्र होकर फैसले लेने का अधिकार रखते हैं। गांधीनगर के नजदीक सरगासन के रहने वाले बंभानिया किसानी और रियल एस्टेट का बिजनस करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Patidar leader Dinesh Bambhaniya resigns from Patidar Anamat Andolan Samiti
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.