सांसद की 50 साल की बहू को मिला टिकट तो भड़की उठी 35 साल की सास, बोलीं- 'मैं घर से नहीं निकलने दूंगी'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में भाजपा के अंदर टिकट बंटबारे को लेकर मचा कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन यहां मामला थोड़ा अलग है। दरअसल इस बार टिकट को लेकर भाजपा के सांसद के घर में घमासान मचा हुआ है। बीजेपी ने गुजरात में पंचमहाल जिले की कलोल सीट पर सांसद प्रभात सिंह की बहू सुमनबेन को टिकट दिया है। बहू को टिकट मिलने से सास का गुस्सा भड़क उठा है। सुमनबेन प्रभात सिंह की पहली पत्नी के बेटे प्रवीणभाई की पत्नी हैं।

फेसबुक पर पोस्ट लिखकर चेतावनी दी

फेसबुक पर पोस्ट लिखकर चेतावनी दी

दरअसल एमपी प्रभात सिंह ने अपनी पत्नी रंगेश्वरी के लिए कलोल से टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने टिकट उनकी पुत्र वधु को मिला। जिससे सुमन की सास रंगेश्वरी रठावा नाराज हो गई हैं। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर चेतावनी दी है। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक आपको बता दें कि रंगेश्वरी देवी का दावा है कि वह प्रभात सिंह की पत्नी नहीं हैं।

 'अब देखती हूं बहू प्रचार करने कैसे जाती है?

'अब देखती हूं बहू प्रचार करने कैसे जाती है?

रंगेश्वरी ने लिखा है, 'अब देखती हूं बहू प्रचार करने कैसे जाती है? मैं उसे घर से बाहर पैर भी नहीं रखने दूंगी।' इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति सांसद प्रभात सिंह को चैलेंज कर दिया। बाद में मामला बढ़ता देख उन्होंने इस पोस्ट को फेसबुक से हटा लिया।

रंगेश्वरी देवी ने कहा, 'मैं प्रभात सिंह की पत्नी होने का दावा नहीं करती हूं। मैंने क्षेत्र में मेहनत की है और योग्य प्रत्याशी को टिकट मिलने से खुश भी होती। प्रवीण सिंह दलबदलू हैं और अगर प्रभात सिंह ने अपनी मां का दूध पिया हो तो प्रचार के लिए क्षेत्र में निकल कर दिखाएं।'

मुझे सास की धमकियों का डर नहीं

मुझे सास की धमकियों का डर नहीं

रंगेश्वरी ने फेसबुक पर प्रवीन सिंह पर आरोप लगाया है कि प्रवीन सिंह शराबबंदी वाले राज्य में अवैध तरीके से शराब बेचता है। कलोल विधानसभा को स्थानीय उम्मीदवार चाहिए, बाहर का कई व्यक्ति नहीं। जो कलोल का होगा मैं उसे जिताऊंगी, लेकिन सुमन को नहीं जीतने दूंगी। सास की इस बार पर सुमन ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे सास की धमकियों का डर नहीं है। मैं चुनाव जीतकर दिखाउंगी। प्रवीन सिंह 2012 में गोधरा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन हार गए थे।

पत्नी की मौत के बाद प्रभात सिंह ने रंगेश्वरी से शादी कर ली

पत्नी की मौत के बाद प्रभात सिंह ने रंगेश्वरी से शादी कर ली

प्रवीण सिंह प्रभात सिंह की पहली पत्नी रानीबेन के बेटे हैं, जिनका पांच साल पहले देहांत हो गया था। इसके बाद प्रभात सिंह ने रंगेश्वरी से शादी कर ली। प्रवीण सिंह ने मीडिया से कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी पत्नी को बीजेपी ने टिकट दिया है। प्रवीन सिंह ने ये भी साफ तौर पर कहा है कि वह रंगेश्वरी उनकी मां नहीं मानते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Panchmahal BJP MP Prabhatsinh Chauhan's daughter in law got ticket from kalol seat,
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.