• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस से लड़ने में राज्य अच्छी कोशिश कर रहे, केंद्र सरकार बहुत पीछे: चिदंबरम

|

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद पी. चिदंबरम ने कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र की सरकार ने जो कदम उठाए हैं, वो नाकाफी हैं। संसद परिसर में मीडिया से बात करते हुए सोमवार को चिदंबरम ने कहा, पीएम मोदी कोरोना को लेकर जी-20 या सार्क देशों से बात करना चाहते हैं तो इस पर मेरी कोई आपत्ति नहीं है लेकिन जमीन पर काम भी तो करना होगा। राज्य लगातार अच्छी कोशिशें कर रहे हैं लेकिन केंद्र बहुत पीछे है। मुझे लगता है कि सभी मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करनी चाहिए और कोरोना से निटपने को लेकर विमर्श करना चाहिए।

रविवार को की थी 'तारीफ'

रविवार को की थी 'तारीफ'

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को सरकार के कोरोना से निपटने के तरीकों पर संतोष जताया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई अब तक अच्छी रही है, लेकिन हम अधिक कर सकते है? कोरोनावायरस के पॉजिटिव मामले एक हफ्ते में 31 से बढ़कर 84 हो गए हैं. कुछ राज्य सरकारों ने आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की है. यह केंद्र सरकार के लिए और उपायों पर विचार करने का समय है।'

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले

सोमवार को ताजा जानकारी मिलने तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 114 हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से ये जानकारी दी गई है। कोरोना के मामले हर रोज बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में दो लोगों की मौत भी कोरोना की वजह से अब तक हो चुकी है। एक मौत दिल्ली और एक कर्नाटक में हुई है। भारत में सबसे ज्यादा मामले केरल और महाराष्ट्र में सामने आए हैं।

SAARC: PM मोदी ने रखा COVID-19 इमरजेंसी फंड बनाने का प्रस्ताव, कोई भी देश कर सकता है इस्तेमाल

आधे से ज्यादा दुनिया इसकी चपेट में

आधे से ज्यादा दुनिया इसकी चपेट में

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोविड-19 को महामारी घोषित कर दिया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार दुनिया भर में कोरोना वायरस से अब तक 5746 लोगों की मौत हो चुकी है और ये घातक वायरस 146 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। चीन, इटली, और ईरान में सबसे ज्यादा तबाही ये वायरस मचा रहा है।

पढ़िए- SAARC: PM मोदी ने रखा COVID-19 इमरजेंसी फंड बनाने का प्रस्ताव, कोई भी देश कर सकता है इस्तेमाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
P Chidambaram says modi Govt is not doing enough to combat coronaviru
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X