• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विदेश में संपत्ति वाले दावे पर पी चिदंबरम के परिवार का पलटवार, कहा- पब्लिक करें सबूत

|

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में कांग्रेस के नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किल दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद अब उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया है। परिवार की ओर से कहा गया है हम सरकार को चुनौती देते हैं कि वो देश से बाहर होने वाले उनके बैंक खातों और संपत्तियों से संबंधित डॉक्यूमेंट पब्लिक किया जाए। परिवार ने कहा है कि हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि अंत में जीत सत्य की ही होगी।

P Chidambarams family issues statement, says We challenge govt to produce shred of evidence

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम की सीबीआई रिमांड सोमवार को रोज एवन्यू कोर्ट ने चार दिन के लिए और बढ़ा दी है। आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम को अब 30 अगस्त को विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। अदालत में सीबीआई ने दलील दी कि चिदंबरम का आमना-सामना इस केस के दूसरे आरोपियों से कराया जाएगा, लिहाजा उन्हें 5 दिन की रिमांड चाहिए। इस पर कोर्ट ने चिदंबरम की रिमांड 4 दिनों के लिए बढ़ा दी। चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने उनकी रिमांड बढ़ाए जाने का विरोध किया लेकिन अदालत ने सीबीआई की दलील को मानते हुए रिमांड बढ़ा दी।

सीबीआई की विशेष अदालत ने चिदंबरम की रिमांड बढ़ाने का आदेश देते हुए उनको अपने वकील और परिवार के सदस्यों से रोजाना आधे घंटे के लिए मिलने की छूट दी है। 48 घंटे बाद चिदंबरम का मेडिकल टेस्ट भी होने की बात कही गई थी। बीते हफ्ते गुरुवार को सीबीआई ने उनको अदालत में पेश किया था। जहां से उन्हें 26 अगस्त तक के लिए रिमांड पर भेजा गया था, जिसे आज 30 अगस्त तक के लिए बढ़ाया गया है।

INX मीडिया केस: अदालत ने चार दिन और बढ़ाई पी चिदंबरम की सीबीआई रिमांड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
P Chidambaram's family issues statement, says We challenge govt to produce shred of evidence
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X