गुजरात के कच्छ में तीन दिन के अंदर मिली चौथी पाकिस्तानी नाव, सर्च ऑपरेशन जारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भुज। बीएसएफ ने गुजरात के कच्छ जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर एक और पाकिस्तानी नाव को सीज किया है। बीते तीन दिनों से चल रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान मिली यह चौथी नाव है। अधिकारियों ने बताया कि कच्छ के सर क्रीक में मछली पकड़ने वाली नाव मिली है। यह नाव पाकिस्तानी है। इसमें कितने लोग सवार थे और कहां गए इसका पता लगाया जा रहा है। बीएसएफ के सीनियर अधिकारी ने बताया मंगलवार को इसी इलाके से एक और नाव बरामद की गई थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

गुजरात के कच्छ में तीन दिन के अंदर मिली चौथी पाकिस्तानी नाव, सर्च ऑपरेशन जारी

नावों में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

सर्च ऑपरेशन में गुरुवार को ही दो और नावें मिलीं। ये नावें पाबेवारी क्रीक के पास मिलीं जिनमें पाकिस्तानी मछुआरे आए थे। बीएसएफ की पेट्रोलिंग टीम ने जब उनका पीछा किया तो वे पाकिस्तानी सीमा पर पहुंच गए। अब तक जो नावें मिली हैं उनमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकी घुसपैठ को रोकने के लिए बीएसएफ ने पहरा तेज किया है। READ ALSO: नोएडा में 3700 करोड़ के ऑनलाइन फ्रॉड का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

पहले भी मिली हैं ऐसी नावें

बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक सर क्रीक एरिया में पाकिस्तानी मछुआरों और नावों का मिलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसके पहले पडाला क्रीक और हरामीनाला इलाके में भी बीएसएफ ने पाकिस्तानी नावें देखी थीं। कई बार इन नावों के साथ मछुआरे भी पकड़े जाते रहे हैं लेकिन ज्यादातर नावें खाली ही मिलती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One more pakistani fishing boat seized in three days by bsf in gujarat.
Please Wait while comments are loading...