• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत-चीन विवाद पर विदेश मंत्री ने कहा, 'वार्ता जारी है, हमें परिणाम की प्रतीक्षा करनी होगी'

|

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद को लेकर भारत और चीन के बीच जारी गतिरोध पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने गुरूवार को दिए एक बयान में कहा है कि दोनों देशों के बातचीत जारी है। चूंकि दोनों पक्षों की बातचीत गोपनीय ढंग से हो रही है, इसलिए अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है कि आगे यह क्या मोड़ लेगा, क्योंकि अभी सबकुछ प्रक्रिया में हैं।

jaishankar

PM मोदी ने कोरोना के खिलाफ अनुसंधान और वैक्सीन विकास इकोसिस्टम की समीक्षा की

गौरतलब है भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में जारी सीमा विवाद को लेकर पिछले पांच महीने से सैन्य गतिरोध चल रहा है और विवाद को हल करने के लिए दोनों पक्षों के बीच कमांडर लेबल की 7 दौर की वार्ता हो चुकी है। दोनों देशों के बीच सैन्य गतिरोध को लेकर वार्ता आगे भी जारी रहने की संभावना है, क्योंकि अभी तक मामला सही दिशा की ओर बढ़ता नहीं दिख रहा है।

china

हिंदुत्व और धर्मनिरपेक्षता पर छिड़ी जंग के बीच संजय राउत ने पूछा, 'क्या धर्मनिरपेक्ष नहीं है राज्यपाल'

पूर्वी लद्दाख सीमा पर वर्तमान स्थिति के बारे में विदेश मंत्री ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है और वो इस पर पहले से कोई निर्णय नहीं लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके काम करने का पहला नियम यह है कि जो भी चल रहा है, उस बारे में पहले कुछ भी न कहें और हम इंतजार करेंगे कि यह कैसा परिणाम लाएगा।

डब्ल्यूएचओ ने कहा, ऐसे युवाओं को 2022 तक नहीं मिल सकती है कोरोना वैक्सीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On the deadlock between India and China over the border dispute in East Ladakh, Foreign Minister S Jaishankar said in a statement on Thursday that talks between the two countries are continuing. Since the talks on both sides are being conducted in a confidential manner, nothing can be said about what it will take next, as everything is in process.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X