• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान ऑनलाइन नहीं खरीद पाते लड़कों की ये निजी चीज, क्योंकि...

|

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर है, लगातार तीन फिल्मों के फ्लॉप होने से किंग खान ने फिलहाल के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है, हालांकि उनका ब्रेक काफी लंबा हो गया है, जिससे उनके फैंस थोड़े परेशान भी हैं लेकिन किंग खान अपने चाहने वालों और सोशल लाइफ से दूर नहीं हैं।

 शाहरुख को पसंद है ऑनलाइन शॉपिंग

शाहरुख को पसंद है ऑनलाइन शॉपिंग

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे शाहरुख ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ बेहद खास बातें लोगों से शेयर की है, किंग खान ने बताया है कि वो ऑनलाइन शॉपिंग करना काफी पसंद करते हैं,उनके घर, फल-सब्जी, खाने का सामान समेत लगभग हर चीज ऑनलाइन ही आती हैं।

यह पढ़ें: Nirbhaya Case: दिल्ली सरकार पर लगे आरोपों पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी सफाईयह पढ़ें: Nirbhaya Case: दिल्ली सरकार पर लगे आरोपों पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी सफाई

निजी चीज यानी कि 'अंडरवियर'...

निजी चीज यानी कि 'अंडरवियर'...

बस वो एक चीज ऑन लाइन खरीदना पसंद नहीं करते हैं और वो है लड़कों की निजी चीज यानी कि 'अंडरवियर', और ऐसा कहकर वो शरमा भी गए, उनकी इस बात को सुनकर इवेंट में मौजूद सभी लोग भी हंस पड़े।

इनके बिना अधूरे हैं शाहरुख...

इनके बिना अधूरे हैं शाहरुख...

इस इवेंट में किंग खान से जब ये सवाल किया गया कि उनकी लाइफ में महिलाओं की क्या भूमिका है, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरी मां, बहन , पत्नी और मेरी बेटी..मेरी जिंदगी में बेहतरीन किरदार निभाती हैं, मैं इनके बिना अधूरा हूं। किंग खान ने ये भी कहा कि वो कम सोते हैं, उनका मानना है कि सोने से समय बर्बाद होता है।

यह पढ़ें: Delhi Assembly Elections 2020: तो अरविंद केजरीवाल को टक्कर देंगी सुषमा स्वराज की बेटी 'बांसुरी'?यह पढ़ें: Delhi Assembly Elections 2020: तो अरविंद केजरीवाल को टक्कर देंगी सुषमा स्वराज की बेटी 'बांसुरी'?

English summary
Superstar Shahrukh khan Confesses He Is Not Comfortable To Buy Underwear Online.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X