• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोविड-19 नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बीजेपी सांसद ने मनाया जन्मदिन, गृहमंत्री से शिकायत

|

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिस वजह से सरकार लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की हिदायत दे रही है। जनता तो दूर की बात जनप्रतिनिधि भी खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से सामने आया है, जहां पर बीजेपी सांसद अपराजिता सारंगी ने तमाम कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर अपना जन्मदिन मनाया।

corona

दरअसल अपराजिता सारंगी के जन्मदिन (8 अक्टूबर) के मौके पर बड़ी संख्या में उनके करीबी जुटे थे। इस दौरान ना तो किसी ने मास्क पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ। इस जन्मदिन पार्टी का वीडियो वायरल होने पर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद ओडिशा के गृहमंत्री विभा शंकर मिश्रा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को पत्र लिखकर मामले में आपत्ति दर्ज करवाई।

भारत और इजरायल मिलकर बना रहे कोरोना की रैपिड टेस्ट किट, एक मिनट के अंदर आएगा रिजल्ट

पत्र के साथ सांसद का वीडियो साझा करते हुए मिश्रा ने लिखा कि क्लिप में सांसद को महिलाओं से घिरा हुआ देखा जा सकता है। ना तो वहां पर किसी ने मास्क पहना है और ना हो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा। ऐसे में ये एक जनप्रतिनिधि द्वारा सरेआम कोविड-19 दिशानिर्देशों की अवहेलना है। उनके मुताबिक ये कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि तीसरा मामला है, जब सांसद ने नियमों को तोड़ा है। मिश्रा ने उम्मीद जताई कि गृह मंत्रालय इस मामले को प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के संज्ञान में लाएगा, ताकी सांसद को लोगों की जिंदगी खतरे में डालने से रोका जा सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
odisha: MP Aparajita Sarangi birthday celebration during corona outbreak
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X