• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बौखलाए लालू ने कहा, डीवोर्स के बाद से पागल हो गया है 'घटिया' नीतीश कुमार

|
Google Oneindia News
Lalu Prasad Yadav
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी में फूट से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बौखला गये हैं। विधायकों के पार्टी से टूटने से बुरी तरह गुस्‍साए लालू यादव ने आज बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हंगामा बोला। इतना ही नहीं उन्‍होंने मीडिया से भी बदसलूकी कर दी। कभी साथ-साथ सियासत की ककहरा सीखने वाले लालू ने नीतीश को घटिया करार दिया। लालू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से तलाक होने के बाद नीतीश कुमार बौखला गया है और विधायकों को तोड़ने में जुटा है।

लालू ने स्‍पीकर पर भी पक्षपात का आरोप लगाया। लालू ने कहा कि यहां का स्पीकर है, 13 एमएलए का ग्रुप बना दिया। कैसे बना दिया? सारा डिटेल मैं आपको दे रहा हूं। सब लोग आ रहे हैं मीटिंग में। पूरा आगे का राय करके। दिन भर का कार्यक्रम रहेगा। नीतीश का भारी षड्यंत्र जैसे अमेरिका में वाटरगेट हुआ था, उसी तरह तरह का कांड है। ये आदमी जमीन में दब गया है। भाजपा से मिल गया है। हमारा एमएलए इंटेक्ट है। अभी सब टीवी पर दिखेगा, जहां आ रहा है।

लालू ने स्‍पीकर पर भी लगाया पक्षपात का आरोप, मीडिया पर भी भड़के

पत्रकारों से बातचीत से पहले लालू कुछ मीडियावालों पर भी भड़क उठे और उन्‍हें वहां से जाने तक को कह दिया। उल्‍लेखनीय है कि सोमवार को राजद के 13 विधायकों के पाला बदलने की खबर आई। राजद में सोमवार को दिनभर उथल-पुथल रही। दिन में पार्टी में टूट की खबर आई। दो घंटे बाद से ही विधायक सामने आने लगे और कहा- "हम कहीं नहीं गए।" जदयू पर साजिश का आरोप लगाया। देर रात तक 9 विधायक पार्टी कार्यालय या राबड़ी के घर पहुंच चुके थे। दो ने लालू को भरोसा दिया कि वे साथ हैं। लेकिन सम्राट चौधरी और जावेद अंसारी बागी हो गए।

Comments
English summary
"Nitish Kumar has gone mad after divorcing with BJP. He has conspired along with speaker to break the party. In fact, this conspiracy could be compared with America's Watergates scandal," said Lalu Prasad Yadav. 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X