• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अगर किसी ने जातिवाद के बारे में बात की तो उसकी पिटाई करुंगा- नितिन गडकरी

|

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जातिवाद को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं। गडकरी ने कहा कि अगर मेरे क्षेत्र में कोई जातिवाद की बात करता है तो ठीक नहीं है। उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि अगर उनके क्षेत्र में किसी ने भी जातिवाद की बात की तो उसकी पिटाई होगी। गडकरी ने यह बयान पिंपडी चिंचवाड़ में पुनरुत्था समरसता गुरुकुलम की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया।

gadkari

गडकरी ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक स्तर पर समानता के स्तर पर लाने की कोशिश की जानी चाहिए, ऐसे में जातिवाद और सांप्रदायवाद के लिए समाज में किसी भी तरह की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम जातिवाद पर यकीन नहीं करते हैं, यहां जो लोग भी आए हैं उनके लिए भी जातिवाद मायने नहीं रखता है क्योंकि मैंने खुद लोगों को चेतावनी दी है कि अगर किसी ने जातिवाद की बात की तो मैं उसकी पिटाई करूंगा।

पिछले की दिनों से लगातार नितिन गडकरी अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। पिछले महीने एक कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने कहा था कि जो नेता अपने वादे पूरा नहीं करता है जनता उसकी पिटाई करती है। गडकरी के बयान को विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जोड़ते हुए पीएम पर जमकर निशाना साधा था। हालांकि बाद में पार्टी की ओर से इस बयान पर सफाई दी गई थी। विपक्ष के कई नेताओं ने भी गडकरी की उनके बयान की वजह से तारीफ की थी।

इसे भी पढ़ें-आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नायडू आज दिल्ली में बैठेंगे भूख हड़ताल पर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitin Gadkari says if anybody talk about caste he will thrash him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X