• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अस्पताल मिलने पहुंचीं निर्मला सीतारमण के बारे में शशि थरूर ने लिखा खास संदेश

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर सोमवार को मंदिर में दर्शन के दौरान घायल हो गए थे। शशि थरूर तिरुवनंतपुरम में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए गए थे, इसी दौरान उन्हें चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें 11 टांके लगाए गए थे। फिलहाल शशि थरूर अस्पताल में भर्ती हैं और उनसे मुलाकात करने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पहुंचीं। निर्मला सीतारमण के साथ अस्पताल में मुलाकात के बाद शशि थरूर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए खास बात कही है।

nirmala

शशि थरूर ने निर्मला सीतारमण की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि मैं निर्मला सीतारमण के इस भाव से काफी प्रभावित हूं, उन्होंने चुनाव में व्यस्तता के बाद भी अस्पातल में मुझसे मिलने के लिए आईं। उन्होंने लिखा कि भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक खास गुण है, इस गुण को खुद निर्मला सीतारमण में यहां आकर प्रदर्शित किया है। इसके अलावा केरल में लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता सी दिवाकरन ने भी शशि थरूर को फोन करके उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें

दिवाकरन के फोन कॉल की जानकारी देते हुए थरूर ने लिखा कि दिवाकर जी ने मुझे फोन करके मेरा हाल जाना, उन्होंने कहा कि अस्पताल के सुप्रिटेंडेंट से उन्होंने बात की है और मेरी बेहतरी की बात कही। मैं इस तरह के भाव को देखकर और भी दृढ़ हुआ हूं। बता दें कि शशि थरूर को स्थानीय परंपरा के अनुसार तराजू के तरफ बैठाकर चीनी से तोला जा रहा था, इसी दौरान तराजू टूट गया और थरूर के सिर पर गिर गया, जिसकी वजह से वह घायल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें- चुनाव आयोग के बाद मायावती को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, जारी रहेगा 48 घंटे का प्रतिबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nirmala Sitharaman visits injured Shashi Tharoor in the hospital.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X