• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अस्पताल में घायल शशि थरूर से क्यों मिलने गईं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, बताई वजह

|

नई दिल्ली। हाल ही में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की एक तस्वीर सामने आई की जिसमें वे अस्पताल में इलाज करा रहे कांग्रेस नेता शशि थरूर से मिलने पहुंची थीं। दरअसल तिरुवनंतपुरम से अपना नामांकन भरने पहुंचे शशि थरूर मंदिर में पूजा की एक रस्म के दौरान घायल हो गए थे। सीतारमण थरूर का हाल पूछने अस्पताल पहुंची थीं। इसको लेकर सीतारमण ने बताया कि मुझे मालूम हुआ कि मंदिर में पूजा करते वक्त थरूर घायल हो गए हैं तो मैंने सोचा कि उनसे मिलकर उनके जल्द ठीक होने की कामना करूं। इस बारे में मैंने किसी को नहीं कहा था बल्कि मेरी पार्टी को भी नहीं। वापस एयरपोर्ट की ओर जाते हुए मुझे लगा कि मुझे अस्पताल जाना चाहिए।

Nirmala Sitharaman told the reason About Visiting Shashi Tharoor in hospital

बता दें कि सीतारमण केरल में एक चुनावी कैंपेन के तहत गई थीं। थरूर ने खुद सीतारमण से मुलाकात की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ थरूर ने कैप्शन में लिखा था कि 'राजनीति में शिष्टाचार कम ही देखने को मिलता है।' तस्वीर में थरूर के सिर में पट्टी बंधी है और वे अस्पताल के बेड पर लेटे हैं जबकि सीतारमण उनसे हाथ मिला रही हैं।

अस्पताल मिलने पहुंचीं निर्मला सीतारमण के बारे में शशि थरूर ने लिखा खास संदेश

दरअसल थरूर मंदिर में तुलाभरम रस्म पूरी कर रहे थे जिसमें अपने वजन के बराबर फूल चढ़ाने होते हैं। इस दौरान लोहे का हुए उनके सिर पर गिर गया जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। थरूर के सिर में 6 टांके लगे। हालांकि इसके बावजूद थरूर दूसरे दिन से ही सिर में पट्टी बांधकर चुनाव प्रचार में जुट गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थरूर के इस साहस की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब थरूर घायल हुए तो मैं काफी चिंतित हो गया था। लेकिन अब मुझे देखकर खुशी है कि वे फिर से प्रचार के लिए लौट आए हैं। ये उनके साहस को दिखाता है। कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में मैं आपसे कहता हूं कि संसद में उन्होंने आपका बढ़िया प्रतिनिधित्व किया... संसद में वह आपके लिए बोलते हैं। वह केरल की धरोहर हैं।'

यह भी पढ़ें- जानिए केरल के तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nirmala Sitharaman told the reason About Visiting Shashi Tharoor in hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X