• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा हमलाः NIA ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, कल कोर्ट में पेशी

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए हमला मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। पुलवामा हमले की जांच कर रही NIA ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मंगलवार को एनआईए ने इस हमले में शामिल एक पिता-पुत्री को गिरफ्तार किया था। अब दो और गिरप्तारी हुई है। कल दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 NIA arrests two more accused in the Pulwama attack case.

आपको बता दें कि एनआईए की गिरफ्त में आए पिता-पुत्री को जम्मू में एनआईए कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। एएनआई दोनों से पूछताछ कर रही है। एनआईए ने मंगलवार को पुलवामा के हकरीपोरा गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तारिक अहमद शाह के घर छापा मारा गया, जहां से 50 साल के तारिक अहमद शाह और उनकी बेटी इनशा तारिक को गिरफ्तार किया गया। दोनों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। बांद में कोर्ट ने उन्हें 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। यह हमला अब तक का सबसे बड़ा हमला था।

YES BANK:आम इंसान नहीं भगवान के भी फंसे 545 करोड़, मंदिर के पुजारियों को सैलरी के पड़ सकते हैं लाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
National Investigation Agency: NIA arrests two more accused in the Pulwama attack case. They will be produced before the NIA Special Court at Jammu tomorrow.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X