कार से आ रही थी चीखने की आवाजें, काफिला रुकवाकर मदद को दौड़े शरद पवार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को नागपुर-गढचिरौली हाईवे पर एक्सीडेंट में घायल लोगों को देखकर अपना काफिला रुकवा दिया औ उनकी खुद मदद की। यहां तक की शरद पवार ने उन्हें अपनी गाड़ी से अस्पताल भी पहुंचवाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पवार ने आगे की यात्रा शुरू की।

हाईवे पर सड़क हादसा

हाईवे पर सड़क हादसा

शरद पवार इन दिनों चार दिवसीय विदर्भ यात्रा पर हैं। बुधवार को वे नागपुर-गढचिरौली हाईवे से होकर जा रहे थे। इसी हाईवे पर बिलासपुर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। हादसे के बाद एक परिवार कार में ही फंस गया और वो मदद के लिए चीखने लगा।

शरद पवार ने रुकवाया काफिला

शरद पवार ने रुकवाया काफिला

इस बीच शरद पवार का काफिला वहां से गुजर रहा था। घायलों की चीखें सुनकर शरद पवार ने तुरंत अपने काफिले को रोकने का आदेश दिया और घायलों की मदद करने के लिए कार से उतर कर दौड़ पड़े।

कार से घायलों को बाहर निकाला

कार से घायलों को बाहर निकाला

शरद पवार को कार से उतरते देख उनके काफिले में शामिल सुरक्षा गार्ड्स और अन्य लोग भी उतरे औऱ घायलों की मदद में जुट गए। सभी के प्रयास से थोड़ी देर में कार का दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहर निकाल लिया गया। जिसके बाद पवार ने उन्हें अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाने का आदेश दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद शरद पवार फिर गढ़चिरौली के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें- 500 रुपये के अंदर रिलायंस Jio के ये 4 धांसू प्लान, चौथा है सबसे बेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ncp leader sharad pawar helps people in accident on nagpur-gadchiroli highway
Please Wait while comments are loading...