• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया गांधी और प्रियंका से मिले सात महीने से 'राजनीति' से दूर सिद्धू, मुलाकात के बाद कही ये बात

|

नई दिल्ली। कांग्रेस विधायक और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की है। करीब सात महीने से राजनीतिक गतिविधियों से दूर सिद्धू ने पहले मंगलवार को प्रियंका गांधी और फिर बुधवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सिद्धू ने कहा है कि पंजाब को लेकर उनकी कांग्रेस अध्यक्ष से बातचीत हुई है।

सोनिया से मिले सिद्धू, Navjot singh Sidhu Meets Sonia Gandhi, Navjot singh Sidhu, Sonia Gandhi, priyanka gandhi, punjab, congress, नवजोत सिंह सिद्धू, सोनिया गांधी

सिद्धू ने कहा है, पार्टी आलाकमान ने उनको दिल्ली बुलाया था, जिसके बाद उनकी सोनिया गांधी से मुलाकात हुई। प्रियंका गांधी 25 फरवरी को अपने आवास पर मुझसे मिली।26 फरवरी को 10 जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत हुई। मैंने पंजाब की हाल की स्थिति और भविष्य के रोडमैप को लेकर उनको बताया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से अनबन के बाद कैबिनेट मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद वो बहुत कम मौकों पर सार्वजनिक तौर पर दिखे हैं। टीवी शो और मीडिया से भी उन्होंने बातचीत नहीं की और सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं रहे। हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव से भी सिद्धू ने दूरी बनाकर रखी थी। सोनिया गांधी से इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस में सिद्धू को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण में जाने के बाद जहां उन्हें करतारपुर कॉरिडोर के लिए तारीफ मिली थी। वहीं उनकी आलोचना भी हुई थी। इसके चलते उन्हें टीवी शो से हटा दिया गया था। फिर अमरिंदर सिंह से उनकी अनबन की खबरें आईं। जिसके बाद उन्होंने मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद वह एक-दो मौकों के अलावा वह सार्वज‍निक रूप से नजर नहीं आए। उनके कई बार कांग्रेस छोड़ने और दूसरी पार्टियों में जाने को लेकर भी खबरें आती रहीं।

पढ़ें- दिल्ली हिंसा: पुलिस ने कांग्रेस का 'शांति मार्च' रोका तो धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Navjot singh Sidhu Meets Sonia Gandhi priyanka gandhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X