• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल शर्मा के शो से बाहर किए जाने पर क्या बोले नवजोत सिंह सिद्धू?

|

नई दिल्ली। पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में पुलवामा मे सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले पर अपने बयान को लेकर घिरे हुए है। इस दौरान ट्विटर पर #boycottsiddhu चलाकर उनका खूब विरोध भी किया गया। लोग कहने लगे कि कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को बाहर किया जाए वरना हम कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट कर देंगे। ऐसे में खबर आई की सोनी ने सचमुच ही सिद्धू को शो से बाहर कर दिया है। लेकिन इस मामले में जब सिद्धू से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चैनल की ओर से उनसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है।

शो अचर्ना पूरन सिंह ने ली सिद्धू की जगह?

शो अचर्ना पूरन सिंह ने ली सिद्धू की जगह?

खबर है कि शो से सिद्धू को निकालने लिए ट्विटर पर हैशटैग के साथ मुहीम चला दी गई थी जिसके बाद चैनल ने सिद्धू को शो से बाहर कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को दे दी गई है। लेकिन सिद्धू का कहना है कि उन्हें चैनल के इस फैसले के बारे में कोई जानकारी नहीं है और चैनल की ओर से उनसे कोई बात नहीं की गई है।

पुलवामा हमले पर सिद्धू ने दिया था ये बयान

पुलवामा हमले पर सिद्धू ने दिया था ये बयान

पुलवामा हमले के बाद से देशवासियों में बहुत गुस्सा है। हर कोई भारत सरकार से इसके बदले की मांग कर रहा है। कई बड़ी हस्तियों ने इसपर प्रतिक्रिया दिखाई थी। इसी कड़ी में सिद्धू ने कहा था कि- 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। आतंकवादियों का कोई देश नहीं होता, कोई मजहब नहीं होता, कोई धर्म नहीं होता है और कोई जात नहीं होती।' सिद्धू के इस बयान पर लोग भड़क गए और इस हमले में पाकिस्तान की निंदा न करने को लेकर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाने लगे।

बीजेपी नेता ने सिद्धू को भेजी पायल

बीजेपी नेता ने सिद्धू को भेजी पायल

सिद्धू के इस बयान से भड़के बीजेपी नेती तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'सिद्धू जी आपके लिए पायल भेजी है उपहार में, पहन के अपने यार दिलदार इमरान खान की धुन पर नाचिए।' बग्गा ने सिद्धू के चंडीगढ़ के पते पर पायल भेजी है। ऐसे में सिद्धू ने जवाब देते हुए बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने 1999 में सरकार द्वारा मसूद अजहर की रिहाई याद दिलाते हुए कहा कि -जो लोग मुझे देशद्रोही बता रहे हैं वो लोगों को बताएं कि मसूद अजहर को पाकिस्तान को किसने सौंपा था? इतने सालों से बीजेपी मसूद को वापस पकड़ने के लिए क्या कर रही है।

'हिम्मत है तो आरोपी को सरेआम लटकाइये'

'हिम्मत है तो आरोपी को सरेआम लटकाइये'

साल 1999 में कंधार हाईजैक के दौरान आतंकी सरगना मसूद अजहर को रिहा किए जाने का जिक्र करते हुए सिद्धू ने भाजपा पर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुट्ठीभर दुष्ट लोगों के कारण मासूम लोगों, महिलाओं, बच्चों और बूढ़ों का सजा नहीं मिलनी चाहिए। ये सिख गुरुओं की सीख और मानवता के कानून के खिलाफ है। इसके साथ ही मैं हमलावरों के कड़ी सजा की मांग करता हूं। सिद्धू ने आगे सरकार पर हमला करते हुए कहा कि- अगर आपमें हिम्मत है तो आरोपी को वापस पकड़कर लाइये और उसे सरेआम लटकाइये। भारत की शांति और विकास मुट्ठीभर आतंकियों के कारण खराब नहीं होना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
navjot singh siddhu says I have no intimation from the channel about kapil sharma show
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X