• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पीएम मोदी की रैली, भाषण की बड़ी बातें

|

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मध्य प्रदेश के मंदसौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को निशाना बनाया। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रैली करते हुए मोदी ने कहा कि देश के किसानों की हालत अगर खराब हो तो उसकी वजह कांग्रेस की सरकारें और उनकी नीतिया हैं। उन्होंने कहा कि किसान परेशान है कांग्रेस की नीतियों से और बदनामी उठानी पड़ रही है भाजपा की सरकारों को।

कांग्रेस ने की किसानों की दुर्दशा

कांग्रेस ने की किसानों की दुर्दशा

मोदी ने कहा, अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो कांग्रेस के दशकों के शासन में किसानों की जो बुरी हालत हुई वह नहीं हुई होती। कांग्रेस ने दशकों तक जो गलतियां की, वोट बैंक की राजनीति की, अब जब वो उन्हीं पर उल्टा पड़ रहा है तो वो चिल्ला रहें है। आज जो किसानों के हितैषी बनने का ढोंग कर रहें है वो जवाब दें कि 55 साल तक उन्हें किसान क्यों याद नहीं आया।

भारतीय जनता पार्टी किसानों की पार्टी है, किसानों की स्थिति को सुधारने के लिए हमारी सरकार एक के बाद एक कदम उठा रही है। देश में यूरिया की कालाबाजारी और किसानों यूरिया लेने के लिए जो लाठियां खानी पड़ती थी, मोदी ने आते ही ये सब बंद कर दिया। किसानों को मजबूर बनाने और उनको कर्ज में डुबोने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया और हमनें किसानों को मजबूत करने का काम किया है।

कमलनाथ पर साधा निशाना

कमलनाथ पर साधा निशाना

मोदी ने कहा, कमलनाथ कहते हैं कि उनकी चक्की देर से चलती है लेकिन पीसती बड़ा बारीक है। श्रीमान कमलनाथ जी पूरा देश भलीभांति जनता है कि आपकी चक्की में कैसे-कैसे बारीक पीसता है, 1984 के दिल्ली के सिख विरोधी दंगे इसका जीता जागता सबूत है। मोदी ने कहा कि जिस तरह से कमलनाथ एक वीडियो में एक समुदाय के वोट लेने की बात कह रहे हैं, वो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

कुछ लोग झूठ बोलने में कंफ्यूज हो रहे

कुछ लोग झूठ बोलने में कंफ्यूज हो रहे

मंदसौर में मोदी ने कहा, कुछ लोग दिन-रात झूठ ही झूठ बोलते हैं और अब तो झूठ बोलने में भी कनफ्यूज हो जाते हैं। कई लोग तो एसी कमरों में बैठकर चुनाव की दिशा का अंदाजा लगाते हैं। कांग्रेस के लोग जहां जाते हैं, वहां झूठे वादे करते रहते हैं। फटी जेब से कुछ न कुछ निकालते रहते हैं लेकिन पिछली चार पीढ़ियों में वादे पूरे नहीं हुए। नामदार की दादी श्रीमती इंदिरा गांधी ने 40 साल पहले गरीबी हटाओ का नारा दिया था। लेकिन गरीबी नहीं हटी। जनता को धोखा देकर वोट ले लिए गए।

सिद्धू की सुषमा को चिट्ठी, करतारपुर कॉरिडोर के लिए कहा शुक्रिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi public rally in Mandsaur madhya pradesh assembly election 2018
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X