• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी ने पटना मेट्रो की रखी आधारशिला, बिहार को दिया 33 हजार करोड़ रुपये का तोहफा

|

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के लोगों को 33 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात दी। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को पटना हवाई अड्डा पहुंचे और यहां से सीधे बेगूसराय के बरौनी गए। यहां उन्होंने 33 हजार करोड़ रुपये की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। एयरपोर्ट पर राज्‍यपाल लालजी टंडन, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने स्‍वागत किया।

PM मोदी ने पटना मेट्रो की रखी आधारशिला, बिहार को दिया 33 हजार करोड़ रुपये का तोहफा

प्रधानमंत्री के साथ राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी भी पहुंचे। वहां पहले से केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव तथा गिरिराज सिंह सहित कई मंत्री पहले से उपस्थित हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के शहरी क्षेत्र में 3,200 वर्ग किमी में 9. 75 लाख घरों में पीएनजी तथा वाहनों के लिए सीएनजी आपूर्ति योजना का उद्घाटन किया जबकि यहां बाढ़, सुल्तानगंज तथा नवगछिया में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट योजना का भी शिलान्यास किया. इस मौके पर प्रधानमंत्री विभिन्न स्थानों के लिए 1427.14 करोड़ रुपए की लागत से 22 अटल नवीकरण और शहरी परिवर्तन मिशन (अमृत) परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi on Sunday laid the foundation stone for Patna Metro Rail Project in Barauni. Bihar Chief Minister Nitish Kumar also present.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X