• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: सैमुअल और शोविक को ड्रग देने वाला पेडलर NCB की हिरासत में

|

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत केस की जांच सीबीआई ने शुरू की थी। जिसके बाद प्राथमिक जांच में ही इस केस में ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आ गया। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी मामले की जांच में जुट गई। बाद में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। अब शनिवार को एनसीबी ने इस केस से जुड़े एक ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया है।

ncb

जानकारी के मुताबिक एनसीबी ड्रग्स गिरोह पर काफी वक्त से नजर बनाए हुए थी। शनिवार को एनसीबी की एक टीम ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी की, जहां से करमजीत नाम के एक शख्स हिरासत में लिया गया। सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स गिरोह करमजीत ही चलाता था। साथ ही सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती इसी से ड्रग्स खरीदते थे। एनसीबी की टीम पूछताछ करके उसके बाकी साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

सुशांत की मौत पर बोलीं अंकिता लोखंडे- मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है लेकिन रिया पर साधा निशाना

रिया को जमानत नहीं

ड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने मुंबई की सेशन कोर्ट में एक्ट्रेस की जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। रिया के अलावा कोर्ट ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दिपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत देने से इनकार कर दिया। इन सभी को सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से संबंधित केस में गिरफ्तार किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narcotics Control Bureau arrested Karamjeet in connection with Sushant case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X