• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नफीसा अली को तीसरी स्टेज का कैंसर, सोनिया गांधी मिलने पहुंचीं

|

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म अभिनेत्री, सोशल एक्टिविस्ट और राजनेता नफीसा अली कैंसर से जूझ रही हैं। नफीसा को तीसरे स्टेज का पेरिटोनियल और ओवेरियन कैंसर हुआ है। नफीस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी। नफीसा ने उनको देखने आईं सोनिया गांधी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- अभी अपनी प्रिय दोस्त से मिली, उन्होंने मुझे थर्ड स्टेज वाले कैंसर से जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं दीं।

बच्चों के लिए ठीक होना चाहती हूं

बच्चों के लिए ठीक होना चाहती हूं

61 साल की नफीसा ने परिवार के सदस्यों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे बच्चे ही वजह हैं, जिसके लिए मैं ठीक होना चाहती हूं। उन्होंने बताया है कि हाल ही में उन्हें अपनी बीमारी का पता चला है। नफीसा ने कर्नल आर एस सोढ़ी से शादी की है, उनके तीन बच्चे हैं।

सुष्मिता के बर्थडे पर रोमाटिंक हुए ब्वॉयफ्रेंड, जो हुआ, भूल नहीं पाएंगी

1979 में शुरू किया फिल्मी करियर

1979 में शुरू किया फिल्मी करियर

1957 में कोलकाता में जन्मी नफीसा अली ने 1979 में शशि कपूर की फिल्म जुनून से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। जुनून के अलावा मेजर साहब, लाइफ इन ए मेट्रो, यमला पगला दीवाना और गुजारिश में काम किया हैं।

नफीसा ने 1976 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। उन्होंने 1976 में 'मिस इंटरनेशनल' कम्पटिशन में हिस्सा लिया और रनर-अप रहीं। 1972 से 1974 के दौरान वे नेशनल स्विमिंग चैंपियन भी रहीं। सितंबर 2005 में उन्हें चिल्ड्रेन्स फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया (सीएफएसआई) का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया।

ममता बनर्जी के सामने लड़ा था चुनाव

ममता बनर्जी के सामने लड़ा था चुनाव

2004 के लोकसभा चुनाव में नफीसा ने कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण कोलकाता से ममता बनर्जी के सामने चुनाव लड़ा, जिसमें वो हार गईं। 2009 में वो समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं और लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ा लेकिन एक बार फिर वो हार गईं। 2009 में हार के बाद वो फिर कांग्रेस में शामिल गईं।

सपा-बसपा साथ आए तो यूपी में घट जाएंगी हमारी 15-20 सीटें: राजनाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Nafisa Ali diagnosed with third stage peritoneal and ovarian cancer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X