BMC के खिलाफ वीडियो जारी कर फंसी खूबसूरत RJ मलिष्का, मिला नोटिस

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बतौर रेडियो जॉकी कभी-कभी आपको मजाक करना काफी भारी पड़ सकता है, जी हां ब्रिहंमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का मजाक उड़ाना रेडिया जॉकी मलिष्का मेंडोसना को काफी महंगा पड़ गया है। मलिष्का को बीएमसी ने एमएमसी एक्ट की धारा 381बी के तहत नोटिस भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें- राइट टू प्राइवेसी पर आज सुनवाई, तय हो सकता है आधार का भविष्य

घर पर मच्छर पाए गए

घर पर मच्छर पाए गए

बीएमसी ने मलिष्का को बांद्रा स्थित उनके घर पर मच्छरों को पालने के आरोप में नोटिस भेजा है। अधिकारियों की मानें तो रूटीन सर्वे के दौरान आरजे अलिष्का के बांद्रा में पाली नाका स्थित फ्लैट पर मच्छर पाए गए हैं। नोटिस के अनुसार आरजे के घर पर मिट्टी के कटोरे में पानी भरा हुआ था, जिसमें एडीज़ मच्छर पलते हुए पाए गए हैं, इसके अलावा घर के भीतर लगे पौधों के गमलों में मच्छर पलते पाए गए हैं।

की जाएगी कानूनी कार्रवाई

की जाएगी कानूनी कार्रवाई

सूत्रों की मानें तो यह नोटिस आरजे मलिष्का की मां लिलि मेंडोसा के नाम जारी की गई है। बांद्रा के वार्ड अधिकारी शरद उघाड़े का कहना है कि हमने बांद्रा में मंगलवार को रूटीन निरीक्षण किया था, जिसके बाद यह नोटिस जारी की गई है। सूत्रों की मानें तो बीएमसी फ्लैट के मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है।

शिवसेना के निशाने पर आईं

शिवसेना के निशाने पर आईं

दरअसल मलिष्का जिस चैनल में काम करती है उसने बीएमसी के खिलाफ एक वीडियो जारी किया है जिसमें यह लिखा गया है कि बीएमसी की मानसून से पहले कोई तैयारी नहीं है, जिसके बाद वह शिवसेना के निशाने पर आ गई हैं।

500 करोड़ की मानहानी के दावे की मांग

500 करोड़ की मानहानी के दावे की मांग

वहीं मंगलवार को सेना कॉर्पोरेटर समाधान सारवंकर ने एफ चैनल के खिलाफ 500 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोंकने की मांग की है, जिसने बीएमसी को बदनाम करने की कोशिश की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai based RJ being served notice after she questioned MMC. MMC has served her notice for breeding mosquito.
Please Wait while comments are loading...