• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अंबानी परिवार में खुशियां: दादा बने मुकेश अंबानी, आकाश-श्लोका के घर बेटे का जन्म

Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी दादा बन गए हैं। उनके बेटे आकाश अंबानी और पत्‍नी श्‍लोका को बेटा हुआ है। अंबानी परिवार के प्रवक्‍ता ने इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि गुरुवार को सुबह 11 बजे श्‍लोका ने बंटे को जन्‍म दिया। अपने बयान में उन्‍होंने कहा कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद एवं कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी के घर पर आज लड़के ने जन्म लिया। श्लोका और आकाश भाग्यशाली माता-पिता बन गए हैं। पहली बार दादा और दादी बनने पर नीता और मुकेश अंबानी ने प्रसन्नता जाहिर की है। बच्चे की मां और लड़के दोनों का स्वास्थ्य ठीक है। आपको बता दें कि 9 मार्च 2019 को आकाश और श्‍लोका की शादी हुई थी।

Recommended Video

    Mukesh Ambani बने दादा,Akash Ambani-Shloka के घर बेटे का जन्म | वनइंडिया हिंदी
    स्‍कूल फ्रेंड रहे हैं आकाश-श्‍लोका, स्‍विटजरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

    स्‍कूल फ्रेंड रहे हैं आकाश-श्‍लोका, स्‍विटजरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

    आकाश अंबानी और श्‍लोका स्‍कूल फ्रेंड रहे हैं। दोनों की स्‍कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। उसके बाद श्‍लोक लॉ की मास्टर्स डिग्री के लिए लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस चली गईं। श्‍लोका एक बिजनेस लेडी के साथ ही साथ सोशल वर्कर भी हैं। श्लोका ने 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से एनजीओ शुरू किया था, जो कि जरूरतमंदों को शिक्षा, भोजन और घर उपलब्ध कराता है।​​​​ श्‍लोका और आकाश की प्री वेडिंग पार्टी स्‍विटजरलैंड में हुई। इसमें बिजनेस, राजनीति और बॉलीवुड की नामचीन हस्‍तियां शामिल हुई थीं। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी गोवा में रखा गई थी, जिसके बाद आकाश और श्लोका के रिश्ते का खुलासा हुआ था।

    ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं श्‍लोका

    ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं श्‍लोका

    श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं। अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे को बखूबी जानता है। श्लोका अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। आमतौर पर वो ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आती हैं। आकाश-श्‍लोका के माता-पिता बनने पर अंबानी परिवार और मेहता परिवार में खुशी का माहौल है। बधाईयों के ताते लग गए हैं। हर कोई नन्‍हें मेहमान के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना कर रहा है।

    कोरोना संकट में रिलायंस को हुआ फायदा

    कोरोना संकट में रिलायंस को हुआ फायदा

    कोरोना के मुश्किल दौर में जब देश-दुनिया की कंपनियों को बड़ा नुकसान हुआ, रिलायंस ग्रुप फायदे में रहा। रिलायंस जियो ने इस साल अपनी हिस्सेदारी बेचकर करीब पांच लाख करोड़ रुपए जुटाए।

    Fact Check: महिलाओं के बैंक अकाउंट में सरकार डाल रही है 60,000 रुपये? जानें सचFact Check: महिलाओं के बैंक अकाउंट में सरकार डाल रही है 60,000 रुपये? जानें सच

    Comments
    English summary
    Mukesh Ambani-Nita Ambani become grandparents, Akash, Shloka welcome baby boy.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X